7.5 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

शर्मनाक: आठ माह पूर्व हुआ था दुष्कर्म,13 साल की रेप पीड़ित छात्रा ने बच्ची को दिया जन्म

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के रूद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक की हवस का शिकार बनी एक नाबालिग छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया है। लगभग 8 माह पूर्व युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता की मां के मुताबिक, बीते 28 फरवरी को छात्रा के पेट में दर्द उठा तो उसे लेकर एक प्राइवेट अस्पताल पहुंची। जहां दो दिन बाद छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया। पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

आठ माह पूर्व पड़ोसी युवक ने किया था दुष्कर्म
पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी कक्षा 6 की छात्रा है। लगभग 8 माह पूर्व पड़ोस का एक युवक घर में अकेली पाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। उक्त युवक ने उसकी बेटी को यह किसी से न बताने के लिए धमकी भी दी थी। जिसके डर से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई।

आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के मां के मुताबिक, बीते 28 फरवरी को अचानक उसकी बेटी के पेट में दर्द हुआ तो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी। 2 दिन बाद पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया और युवक द्वारा किए गए दुष्कर्म की बात बताई। जानकारी होने पर जब उक्त युवक से पूछताछ की गई तबसे वह जान से मारने की धमकी देने लगा। वहीं, इस मामले में रुद्रपुर के कोतवाल जितेंद्र कुमार टंडन ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles