3.8 C
New York
Thursday, February 9, 2023

Buy now

spot_img

Wonder Women Trailer | ‘वंडर वुमन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, निर्देशक अंजलि मेनन ने कहा- ‘ये गर्भवती माताओं की कहानी…’


‘वंडर वुमन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, निर्देशक अंजलि मेनन ने कहा- ‘ये गर्भवती माताओं की कहानी…’

मुंबई: कुछ रिश्ते होते हैं और फिर कुछ खास रिश्ते होते हैं। इंसान के रूप में हम अपनी तरह के लोगों की तरफ खिंचे चले जाते हैं या जैसा कि कहा गया है, “हमारा कबीला”, उसी क्षण से हम अपने आस-पास की दुनिया को समझना शुरू कर देते हैं। इन रिश्तों को कई तरह से जाहिर किया जाता है, संतानीय, वैवाहिक, रोमांटिक और साहसी, और ये होती हैं महिलाएं। हालांकि, यदि कोई बंधन इससे अलग, प्यारा और खूबसूरत और निडर है तो वह महिलाओं का है। जब महिलाएं एक-दूसरे की मदद के लिये आगे आती हैं तो एक जैसे अनुभव, डर और उम्मीदें होती हैं जो एक ऐसा कबीला तैयार करती है जोकि परेशानियों में उनके साथ खड़ा होता है। यह उन्हें पहले से भी कहीं ज्यादा मजबूत बनाता है। उनके इस सफर और साहस को सलाम करते हुए, सोनीलिव लेकर आया है जीवन के सार वाली फिल्म-‘वंडर वीमन’। अंजलि मेनन द्वारा निर्देशित और लिखी गई यह फिल्म, 18 नवंबर से इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

यह फिल्म छह प्रेग्नेंट महिलाओं की कहानी कहती है, जो प्रेग्नेंसी और बच्चे के जन्म को लेकर विश्वास, भ्रम और सवालों के साथ प्री-नेटल क्लास में पहुंचती हैं। यह सब जानने की अपनी खोज में, उन्हें खुद की पहचान होती है और गहराई में दबी समस्याओं के उन्हें जवाब मिलते हैं। इस फिल्म और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में अंजलि मेनन कहती हैं, “अनुभवों से मैंने जाना है कि सिस्टरहुड हमें व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से सशक्त बना सकती है। वंडर वीमन के साथ, मैं अलग-अलग बैकग्राउंड के कई सारे किरदारों के जरिए उस खुशनुमा रिश्ते को दिखाना चाहती थी। जिंदगी जीने के उनके मजेदार और जिंदादिल तरीके को बताना चाहती थी। ये आम महिलाओं का किरदार है जोकि दर्शकों को अपना सा लगेगा, जिसमें देशभर का हर एज ग्रुप है। यह कहानी उनकी जिंदगी में झांकती है और कैसे उनकी प्रेग्नेंसी और उनकी नई-नई दोस्ती उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती है। यह दिल से लिखी हुई फिल्म है और इन किरदारों के साथ मुझे दर्शकों के सफर का बेसब्री से इंतजार है। सोनीलिव, नए कंटेंट और आउट ऑफ द बॉक्स वाली सोच लाता रहा है, इसलिए सोनीलिव पर इस शो के लॉन्च को लेकर मैं बहुत खुश हूं।”

यह भी पढ़ें

 

लिटिल फिल्म्स प्रोडक्शंस के साथ आरएसवीपी फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस फिल्म में नित्या मेनन, पार्वती थिरुवोथु, अमृता सुभाष, नादिया मोइदु, पद्मप्रिया जानकीरमन, सायानोरा फिलिप, अर्चना पद्मिनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इन महिलाओं की कहानी को अंग्रेजी, हिन्दी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में फिल्माया गया है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,706FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles