-1.9 C
New York
Thursday, February 2, 2023

Buy now

spot_img

Vidyut Jammwal Video | फिल्म ‘क्रैक’ के लिए विद्युत जामवाल ने सीखा रोलरब्लेड, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात


vidyut-jammwal-begins-shoot-for-his-upcoming-movie-ib-71

मुंबई: अगर कोई एक व्यक्ति है जो हर खेल में महारत हासिल करता है, तो वह विद्युत जामवाल हैं! चरम सीमाओं का मास्टर, एक सच्चा मार्शल आर्ट उत्साही, एक कट्टर एड्रेनालाईन जंकी, एक फिटनेस प्रेमी और क्या नहीं! सभी सही कारणों के लिए अभिनेता के नाम में कई विशेषण हैं। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म क्रैक के लिए अपने हालिया मुलेट लुक के साथ अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, वह एक और वीडियो के साथ वापस आ गए है जो इंटरनेट पर तूफान ला रहा है! उनके द्वारा हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो में, वह फिल्म के लिए रोलरब्लेड प्रशिक्षण में लिप्त दिखाई दे रहे हैं, जिसमें कुछ एक्सट्रीम स्पोर्ट्स की पृष्ठभूमि शामिल है। हवा के खिलाफ दौड़ते हुए, अभिनेता को घुमावदार रास्ते पर रोलरब्लाडिंग करते हुए देखा जाता है। वह खेल को इतनी आसानी से करते हैं जो निश्चित रूप से उनके अटूट फोकस और मजबूत कोर की ओर इशारा करता है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया – “रोलर ब्लेडिंग स्पिरिट के बारे में अधिक है न कि ताकत के बारे में। विद्युत शरीर और मन के बीच संतुलन बनाने में विश्वास करते हैं, जो बदले में बाधाओं से लड़ने में मदद करता है। अभिनेता नई चुनौतियों को लेने के लिए उत्सुक है और उनका सोशल मीडिया इसका सबूत है। क्रैक के लिए तैयारी करते हुए, यह फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों से एक व्यक्ति की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अत्यधिक भूमिगत खेलों की दुनिया में है, “क्रैक” कमांडो 3 के बाद अभिनेता और निर्देशक आदित्य दत्त के दूसरे सहयोग का प्रतीक है। फिल्म २०२३ में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

 

रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘क्रैक’ एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, जिसमें विद्युत जामवाल और पराग संघवी निर्माता हैं, और आदि शर्मा और आदित्य चौकसे सह-निर्माता हैं। (PR)





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,695FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles