1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Uunchai Film Update | बोमन ईरानी ने किया ‘ऊंचाई’ फिल्म का प्रमोशन, यूं दी दिवंगत मित्र को श्रद्धांजलि


बोमन ईरानी ने किया ‘ऊंचाई’ फिल्म का प्रमोशन, यूं दी दिवंगत मित्र को श्रद्धांजलि

मुंबई: सफल और बेमिसाल निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai Film) दोस्ती के जज्बे को दर्शाती हैं। ऊंचाई’, दोस्ती का ऐसा अनूठा संदेश देती हैं जिससे बढ़कर जिंदगी में और कुछ नही। एक्टर बोमन ईरानी के लिए भी यारी के पैमाने, जीवन की गहराई का मापदंड हैं और यही वजह हैं कि फिल्म ऊंचाई को बोमन अपने अजीज और दिवंगत दोस्त के लिए समर्पित करते हैं। भावुक बोमन ईरानी कहते हैं, “मुझे लगता है कि अनुपम एक उदार अभिनेता हैं जो चाहते थे कि मेरे साथी अभिनेता इस खूबसूरत फिल्म को करें। राजश्री आज मेरे लिए एक मंदिर है। पीछे मुड़कर देखें तो मुझे लगता है कि ऊंचाई एक उचित श्रद्धांजलि है, मेरे दिवंगत दोस्त को।” आपको बता दे कि ऊंचाई से बोमन का जुड़ना, उनके दोस्त और फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की वजह से हुआ। अनुपम खेर कहते हैं,” सूरज की तरह ,बोमन भी मेरा दोस्त है। अगर सूरज को बोमन जैसा एक्टर चाहिए तो मुझे लगता हैं ऐसे में मिलना तो तय हैं।  इसके अलावा, बोमन को सूरज बड़जात्या के साथ इतनी खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने का  मौका मिलना चाहिए। इसलिए मैंने भी वही किया जो एक दोस्त करता हैं।” इसके अलावा अनुपम खेर और राजश्री का रिश्ता  सारांश से शुरू होकर 4 दशकों से लगातार चला आ रहा हैं। 

फिल्म ऊंचाई में किरदार के रूप में सबसे पहले अमिताभ बच्चन का विचार आया जिन्होंने एक बार में ही फ़िल्म के लिए हामी भर दी क्योंकि उनके बेटे अभिषेक ने उन्हें फ़िल्म करने के लिए कहा था। अमित जी कहते हैं,”जब बच्चे बड़े होते हैं तो वे आपके माता-पिता बन जाते हैं। आप कह सकते हैं, मैंने यह फिल्म माता-पिता के मार्गदर्शन में की है।” निर्देशक सूरज बड़जात्या आशा के बारे में एक फिल्म बनाना चाहते थे और एक ऐसी फिल्म जिसे वह अपने लिए बनाना चाहते थे और इस प्रकार उंचाई का जन्म हुआ। उंचाई 2022 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है जिसमें एक प्रसिद्ध कलाकारों की टीम हैं, एक अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस और एक ऐसी कहानी है जिसके दिल की धड़कन दोस्ती है।  

यह भी पढ़ें

 

उंचाई राजश्री की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है।  समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट की ऊंचाई पर फिल्माई गई, एक वरिष्ठ स्टार कास्ट के साथ, उंचाई का निर्देशन सूरज आर बड़जात्या द्वारा किया गया है, और महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से उनकी राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है । 11.11.22 को उंचाई आपके नजदीकी थिएटर में होगी जो परिवार, दोस्ती और आशा के बारे में।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles