8 C
New York
Tuesday, January 31, 2023

Buy now

spot_img

Shahrukh Khan | हकीकत आई सामने, शाहरुख खान से नहीं, उनके बॉडीगार्ड से कस्टम अधिकारियों ने वसूला था जुर्माना


Shahrukh Khan

File Pic

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywoo) के एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि अभिनेता और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlan) और बॉडीगार्ड रवि सिंह (Bodyguard Ravi Singh) को मुंबई के एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रोक लिया था। अधिकारियों को उनके पास से लग्जरी घड़ियों के खाली कवर मिले थे। जिसके लिए उनसे कस्टम ड्यूटी भरवाकर उन्हें जाने दिया गया था, लेकिन अब इस खबर को लेकर इसकी सच्चाई सामने आई है।

जिसका खुलासा खुद कस्टम ऑफिसर ने किया है। ऑफिसर ने बताया कि शाहरुख खान को नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह को एयरपोर्ट पर रोका गया था और रवि सिंह से ही जुर्माना लिया गया है। कस्टम अधिकारी ने ईटाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि मीडिया में शाहरुख खान को लेकर जो खबरें चल रही हैं कि उनसे जुर्माना भरवाया गया। वो सब गलत हैं उनसे नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह से जुर्माना वसूला गया है। कस्टम अधिकारी ने आगे बताया कि शाहरुख खान अपनी टीम के साथ दोपहर करीब 12:30 बजे जीए टर्मिनल पहुंचे थे। उनकी पूरी टीम के पास कुल 6-7 बैग थे।

यह भी पढ़ें

जिसकी जांच करने पर सिक्योरिटी स्टाफ को उनके पास से कई लक्जरी घड़ियों का कवर और एक एप्पल घड़ी मिला। जिसका रसीद रवि सिंह के पास नहीं था, लेकिन उन्होंने बताया कि ये सब उन्हें गिफ्ट में मिला है। कस्टम टीम ने सभी का इंटरनेट पर दाम निकाला तो पाया कि सभी चीजों की कीमत 17.86 लाख रुपये है। जिसके बाद कस्टम अधिकारीयों ने रवि सिंह से एयरपोर्ट पर ही 6.88 लाख रुपये कस्टम ड्यूटी के तौर पर भुगतान करने को कहा था। जिसका भुगतान होने के बाद वो वहां से चले गए थे।

गौरतलब है कि शाहरुख खान अपनी टीम के साथ दुबई से भारत लौटे थे। जहां वो दो दिनों के इवेंट में शामिल होने के लिए गए थे। अभिनेता को ‘शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022’ के 41वें एडिशन के दौरान ‘ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles