7.2 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Shahrukh Khan | मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, इस वजह से भरना पड़ा सात लाख का जुर्माना


Shahrukh Khan

File Photo

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। उनपर कस्टम ने सात लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 12 बजे शाहरुख खान दुबई से वापस मुंबई लौटे थे कि उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ही कस्टम्स के एआईयूब ऑफीशियल्स ने करीब एक घंटे के लिए रोक लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार जांच के दौरान एक्टर के बॉडीगार्ड रवि सिंह के पास कई महंगी घड़ियों के खाली कवर मिले।

खबर के अनुसार डिब्बे की कीमत करीब 18 लाख रुपये थी। जिसके कस्टम ड्यूटी का भुगतान नहीं हुआ था। जिस वजह से एक्टर शाहरुख खान को करीब 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी। जिसका पेमेंट उन्होंने कार्ड के जरिए किया। हालांकि, शाहरुख खान करीब एक घंटे बाद रात में ही घर वापस आ गए थे, लेकिन जांच प्रक्रिया पूरी करने के लिए उनके बॉडीगार्ड को रातभर रुकना पड़ा। बता दें कि शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी रात में लौट आई थी। हालांकि, उनकी टीम की तरफ से अभी तक इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें

अगर हम बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेता लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ फिल्म शामिल है। उनकी ये फिल्में अगले साल रिलीज होगी। बता दें की फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। जो फैंस को बेहद पसंद आया है। प्रशंसको को फिल्म के ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles