8.5 C
New York
Saturday, January 21, 2023

Buy now

spot_img

Satyaprem Ki Katha | ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग के दो महीने पूरे, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया क्लैपर बोर्ड की तस्वीर


Satyaprem Ki Katha

Photo – Kartik Aaryan Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस वक्त वो इस फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे है। वो अपनी इस फिल्म में कड़ी मेहनत कर रहे है। अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में कर रहे है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का सफर 3 सितंबर 2022 को शुरू किया था। इस फिल्म की शूटिंग को दो महीने पूरे हो चुके है।

इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर दिया है।  तस्वीर में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आ रही है। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, ‘सत्य प्रेम की कथा के दो महीने पूरे होने को’ वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के क्लैपर बोर्ड की भी तस्वीर शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें

जिसपर फिल्म का नाम लिखा है। क्लैपर बोर्ड में सीन नंबर 83+84 लिखा हुआ दिखाई दे रहा है और शॉट नंबर 13 लिखा नजर आ रहा है। ये क्लैपर बोर्ड आज यानी 6 नवंबर का है। क्लैपर बोर्ड पर आज का डेट 6 नवंबर 2022 लिखा हुआ नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगी। इससे पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ में साथ नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। फिल्म को प्रशंसकों से बेहद प्यार मिला है। अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की तो अभिनेता फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के अलावा फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सनोन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,674FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles