6.8 C
New York
Thursday, January 26, 2023

Buy now

spot_img

Sanaa Film Update | म्यूजिक कंपोजर विशाल मिश्रा फिल्म सना के लिए बनाएंगे संगीत, हुआ बड़ा ऐलान


म्यूजिक कंपोजर विशाल मिश्रा फिल्म सना के लिए बनाएंगे संगीत, हुआ बड़ा ऐलान

मुंबई: राधिका मदान (Radhika Madan) अभिनीत सुधांशु सरिया की ‘सना’ (Sanaa) प्रतिष्ठित 26वें टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है जो सोचने पर मजबूर कर रही है कि इसमें दर्शकों के लिए क्या दिलचस्प देखने है।  ‘सन्ना’ के निर्माता, निर्देशक और लेखक सुधांशु ने इसके म्यूजिक की कम्पोजीशन के लिए सोलफुल गीतों के नए जमाने के उस्ताद विशाल मिश्रा के साथ हाथ मिलाया है। सुधांशु के निर्देशन में  भावनाओं तथा उदासी का एक सम्मोहक कथा है। फिल्म निर्माता एक ऐसे आधुनिक साउंडस्केप की तलाश में थे, जो उनके भावनात्मक ग्राफ को मधुरऔर यादगार गीतों के साथ फिट करे।उनकी खोज मिश्रा के साथ समाप्त हुई, जिन्होंने “आरआरआर” में “नाचो नाचो” और “शोले” जैसी हिट गीत तथा “कबीर सिंह” में “कैसे हुआ”, “मुस्कुराएगा इंडिया” और कई अन्य पंजाबी गीत “किथे” स्वरबद्ध किया हैं।

सना के म्यूजिक एल्बम में पांच गाने होंगे। आने वाली फिल्म के सभी गाने अलग-अलग शैलियों में बनाए गए हैं और इनका एक अनूठा प्रयास है। सुधांशु सरिया कहते हैं, मैं एक बहुत ही अलग स्वर की तलाश में था; इस दुनिया के जीवन लिए पांच पूरी तरह से अलग ट्रैक के साथ एक संकलन एल्बम। मुझे नहीं लगा कि मुझे एक ही स्थान पर पूरी आवाज  मिल सकती है; एक स्वर के माध्यम से। विशाल ने जो बनाया है वह असाधारण से कम नहीं है और मैं दर्शकों द्वारा हमारे गीतों को महसूस करने का इंतजार नहीं कर सकता। यह एक पाथ ब्रेकिंग एल्बम है और यह वास्तव में विशाल के दूसरे साइड को उनके फैंस के सामने प्रदर्शित करने वाले है।”   

सना के लिए संगीत तैयार करने के बारे में बात करते हुए विशाल मिश्रा कहते हैं, “जिन फिल्मों में मैं काम करता हूं, उनके लिए संगीत बनाते समय मैं अपना हर औंस देता हूं और यह सब कहानी और निर्माता के साथ शुरू होता है। सना की जर्नी, यह कहानी इतनी गहन और अनोखी थी कि संगीत बस उसमें से निकल गया। मेरे लिए नवीनता यह थी कि कैसे सुधांशु चाहते थे कि प्रत्येक गीत में अद्वितीय शैली के तत्व हों, जबकि साथ ही यह महसूस हो रहा हो कि वे एक, एकजुट ब्रह्मांड से संबंधित हैं। मेरे श्रोताओं ने अब तक मेरे गीतों का वास्तव में समर्थन किया है और मुझे उम्मीद है कि इस एल्बम के साथ बॉन्ड और भी मजबूत होगा।”

 

सना’ एक जिद्दी और महत्वाकांक्षी महिला की कहानी है जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘सना’ में राधिका मदान, पूजा भट्ट, शिखा तलसानिया और सोहम शाह हैं। सुधांशु सरिया को हाल ही में जंगली पिक्चर्स के साथ उलज नामक महिला प्रधान जासूसी नाटक के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था। वह अमेज़न प्राइम के लिए यंग-एडल्ट शो का लेखन, सह-निर्देशन और शो-रनिंग भी कर रहे हैं, और नेटफ्लिक्स के लिए दिल्ली क्राइम सीज़न 3 का सह-निर्माण और लेखन कर रहे हैं।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,678FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles