28.7 C
New York
Saturday, June 3, 2023

Buy now

spot_img

Salman Khan Security | जान से मारने की धमकी के बाद बढ़ी सलमान खान की सुरक्षा, अब कमांडो करेंगे निगरानी


Photo: twitter

Photo: twitter

मुंबई: लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान को मिल रही लगातार धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब उन्हें जेड की जगह वाय प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। बता दें कि वाय प्लस सुरक्षा के तहत दस्ते में पुलिस और कमांडो शामिल किये जाते हैं, जो किसी भी स्थिति से निपटने में माहिर होते हैं। पिछले दिनों सलमान खान को एक धमकी भरा मेल मिला था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा ज्यादा बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान को ज्यादा सावधानी की जरूरत

इस सुरक्षा लेवल को लेकर सलमान खान ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा कि,’सुरक्षा,असुरक्षा से बेहतर है। लेकिन आपको इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है। मसलन अब मैं कहीं अकेले घूम-फिर नहीं सकता, ना ही सड़कों पर साइकिल चला सकता हूं। कई बार मेरी सुरक्षा से दूसरों को परेशानी भी हो जाती है। मुझे धमकी मिलने के बाद ही ये सिक्योरिटी मिली है और अब मैं वही कर रहा हूं, जो मुझे करने के लिए कहा जाता है। अब मुझे और ज्यादा सावधानी बरतनी पड़ेगी।’

धमकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि 10 अप्रैल को पुलिस कंट्रोल रूम में एक धमकी भरी कॉल भी लिया गया था। सलमान को धमकी भरा मेल भेजने के आरोप में 26 मार्च को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया था।सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थी। जिसके मद्देनजर उनकी सुरक्षा को चाक-चौबंद कर दिया गया है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,795FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles