-4.8 C
New York
Saturday, February 4, 2023

Buy now

spot_img

Nora Fatehi | जैकलीन के बॉयफ्रेंड सुकेश बनाना चाहते थे नोरा फतेही को अपनी गर्लफ्रेंड; बड़ी गाड़ी, घर और दौलत का दिया था लालच


Nora Fatehi

Photo – Instagram

मुंबई : नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood) में अपना अच्छा-खासा नाम बना चुकी हैं और फिल्मों में अपने आइटम नंबर डांस (Item Dance) के लिए मशहूर हैं लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मामले के तहत कोर्ट कचहरी के सिलसिले में खासा उलझी हुईं हैं। दरअसल एक्ट्रेस को हाल ही एक मामले में कोर्ट में हाजरी देनी पड़ी। बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ने मंगलवार को अदालत में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपना एक बयान दर्ज कराया। नोरा को जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 215 करोड़ रुपये की फिरौती मामले में गवाह के लिए कोर्ट में पेशी देनी पड़ी थी। अपने बयान में एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुकेश ने अपनी करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से नोरा से अनुचित मांग की थी। 

नोरा फतेही ने यह दावा किया कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए उन्हें एक बड़ा घर और एक शानदार जीवन शैली देने का वादा किया था। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, पिंकी ईरानी ने अपने चचेरे भाई से कहा था, “कई अभिनेत्रियां सुकेश की गर्लफ्रेंड बनने के लिए मरी जा रही हैं।” पिंकी ईरानी ने यह भी कहा था कि जैकलीन फर्नांडिस भी सुकेश की गर्लफ्रेंड बनने के लिए कतार में इंतजार कर रही थी, लेकिन वह नोरा को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते थे। नोरा फतेही का दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के बाद उनका यह हालिया बयान सामने आया है। नोरा के बयान को सबूत के तौर पर पेश किया गया और अब एक्ट्रेस को इस मामले में गवाह के तौर पर पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

सुकेश चंद्रशेखर, वर्तमान समय में जेल में है, उनपर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है। सुकेश जैकलीन फर्नांडीज के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के रूप में भी चर्चित हुए थे।नोरा फतेही ने अपनी गवाही में कहा, “शुरुआत में, मुझे नहीं पता था कि सुकेश कौन है। बाद में, मुझे पता लगा कि वह एलएस कॉर्पोरेशन नामक कंपनी में काम करता है। न तो मेरा उनसे कोई व्यक्तिगत संपर्क था और न ही मेरी उनसे कभी कोई बातचीत हुई।” अदालत में नोरा ने यह भी दावा किया कि उन्हें यह नहीं मालूम था कि सुकेश एक कॉनमैन है। उन्हें यह तब पता चला जब सुकेश चंद्रशेखर को 215 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा बुलाया गया था। मैंने उन्हें केवल तभी देखा था जब ईडी (ED) ने अपने कार्यालय में उनसे मेरा आमना-सामना कराया था।”

एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ‘खुद पीड़ित’ थीं और किसी भी तरह के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) में शामिल नहीं थीं। ईडी (ED) ने हालांकि, नोरा पर लग्जरी कार, हीरे और बैग सहित लग्जरी उपहार प्राप्त करने का आरोप लगाया है। ईडी ने आरोप लगाया कि सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 में नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने कहा है कि चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बदले में उन्हें कॉनमैन की पत्नी लीना मारिया ने कार दी थी।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,695FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles