28.7 C
New York
Saturday, June 3, 2023

Buy now

spot_img

Mumbai Fire | मुंबई : मानखुर्द स्क्रैप कंपाउंड में लगी भयंकर आग, लाखों का माल ख़ाक, कोई हताहत नहीं


fire

Pic: ANI

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, मुंबई (Mumbai) में भयंकर आग लगने की खबर आ रही है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के मानखुर्द (Mankhurd) इलाके में यह आग लगी है। उक्त आग स्क्रैप कंपाउंड में लगी है। इस भीषण आग से लाखों का माल जलकर खाक हो गया है।

वहीं ये आग आग इतनी भयंकर है कि आग की लपटें काफी दूर तक नजर आ रही हैं। ऐसे में आग को बुझाने के लिए फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि, आग किस वजह से लगी है। फिलहाल इस हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।दमकल विभाग के अनुसार, आग बिजली के तारों, बिजली के उपकरणों, स्क्रैप सामग्री के ढेर, लकड़ी के सामान, तेल के ड्रम, प्लास्टिक और खुले मैदान में पड़ा कचरा और 08 से 10 प्लोर वाले गोदामों में तक ही सीमित है।

मामले पर मुंबई फायर ब्रिगेड की ओर से जानकारी दी गई है कि स्क्रैप कंपाउंड में लेवल 3 की आग लगी थी। इस हादसे में अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।  वहीं इस आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। फायर ब्रिगेड के अधिकारी आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 

लगभग दर्जनभर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद है। इस भयंकर आग की लपटें और धुएं का गुब्बार दूर-दूर तक दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी बीते सोमवार को ठाणे में भी दो कबाड़ के गोदाम में आग लगी थी। वहीं इस आग लगने से जलकर खाक हो गये हैं। 

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,795FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles