6.2 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

spot_img

Miss Universe | हरनाज संधू ने अपने गाउन पर छपवाई लारा दत्ता और सुष्मिता सेन की तस्वीर, पूर्व मिस यूनिवर्स ने किया ये कमेंट


Harnaaz Sandhu

Photo – Instagram

नई दिल्ली : मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) 2021 का ताज अपने नाम करने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) सुष्मिता सेन (Sudhmita Sen) और लारा दत्ता (Lara Dutta) के बाद मिस यूनिवर्स बनने वाली केवल तीसरी भारतीय महिला हैं। 1994 में यह ताज भारत की सुष्मिता सेन ने जीता था और उसके बाद मिस यूनिवर्स का यह ताज 2000 में लारा दत्ता ने जीता था। बुधवार को 2000 की विजेता लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम पर हाल की मिस यूनिवर्स की तस्वीरें साझा की हरनाज संधू 2022 पेजेंट, जहां वह नई मिस यूनिवर्स का ताज पहनती नजर आ रही हैं।

हरनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काले रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं और इस गाउन में पूर्व मिस यूनिवर्स ‘सुष्मिता सेन’ और ‘लारा दत्ता’ की तस्वीर छपी हुई है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मिस यूनिवर्स में अपने अविश्वसनीय देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और आभार है। मिस यूनिवर्स के रूप में मेरे अंतिम वॉक के लिए, मैं @officialsaishashinde और उनकी टीम के लिए आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती हूं।” इस ड्रीम गाउन को साकार करना! भारत की इन दो अविश्वसनीय महिलाओं को ढेर सारा प्यार, आप मिस यूनिवर्स बनने के बाद से हमारे देश को गौरवान्वित कर रही हैं। सुष्मिता सेन और लारा दत्ता, मैं वास्तव में आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं…यह आपके लिए है और भारत।”

यह भी पढ़ें

हरनाज की पोस्ट की सराहना करते हुए, लारा ने हरनाज की पोस्ट पर टिप्पणी की, “आप हमेशा एक हीरे की तरह चमकें! अपने विनम्र, अद्भुत, मजबूत आत्मविश्वासी बने रहें !!! मैं हमेशा आपको देख रही हूँ!” !!!! इस सब के लिए बधाई! “अभी और सफलताएँ आनी बाकी हैं!”

इससे पहले, लारा ने उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी थीं और मिस यूनिवर्स 2022 पेजेंट के बाद इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “हरनाज संधू के आगे उज्ज्वल जीवन की कामना करती हूं। मुझे यकीन है कि वह अपने व्यक्तिगत, गौरवशाली पथ को आगे बढ़ाएगी।” हरनाज अपनी मिस यूनिवर्स वॉक के दौरान एक उत्साही भीड़ के सामने मंच पर लड़खड़ा गई, फिर भी उन्होंने अनुग्रह के साथ अपना वॉक पूरा किया और उनके संयम के लिए उनकी प्रशंसा की गई।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles