7.5 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Manoj Bajpayee New Film | मनोज बायपेयी के हाथ लगी बड़ी फिल्म, अपूर्व सिंह करेंगे निर्देशन


मनोज बायपेयी के हाथ लगी बड़ी फिल्म, अपूर्व सिंह करेंगे निर्देशन

मुंबई: तीन बार के राष्ट्रीय फिल्म  पुरस्कार विजेता, मनोज बाजपेयी, जिन्होंने अपने हर किरदार से अपनी छाप छोड़ी है, विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, सुपर्ण एस वर्मा और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित एक अनटाइटल कोर्ट रूम ड्रामा की घोषणा की हैं। हार्ड हिटिंग स्टोरी के साथ हिंदी फिल्में निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की की शुरुआत का प्रतीक है, जिन्होंने एस्पिरेंट्स, सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड, फ्लेम्स इत्यादि जैसे लोकप्रिय ओटीटी शो दिए है। यह फिल्म सुपर्ण एस वर्मा और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को उनकी अवॉर्ड विनिंग सीरीज “द फैमिली मैन” के बाद एक साथ वापस लायी है। फिल्म में एक उत्कृष्ट कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है जो फिल्म में गहराई लाएगी।

 फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है, निर्माता 2023 में रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं। इंडस्ट्री में 3 दशक से अधिक और लगभग 100 फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके मनोज बाजपेयी कहते हैं, “जब विनोद भानुशाली और सुपर्ण एस वर्मा ने मुझे कहानी के बारे में बताया, तो मैं मोहित हो गया और तुरंत इस खूबसूरत स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गया। कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा और अपूर्व कार्की द्वारा निर्मित किया जाएगा, और हम आज शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे यकीन है कि यह फिल्म कुछ ऐसा है जिसे लोग वास्तव में लंबे समय तक याद रखेंगे।”

अपने शो के लिए प्रशंसा जीतने के बाद, इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत के रूप में चुनते हुए, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “इस फिल्म में वह सब कुछ है जिसने मुझे अपनी ओर आकर्षित किया – एक अच्छी कहानी, ठोस कलाकार, मजबूत निर्माता इसका समर्थन करते हैं। पटकथा ने मनोज सर जैसे शांत और मुखर अभिनेता को फिल्म का नेतृत्व करने की मांग की और हम उन्हें बोर्ड में पाकर खुश हैं। यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक खूबसूरत अवसर है।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, “मनोज बाजपेयी जब भी ऑन-स्क्रीन आते हैं, तो वह आपको कहानी, अपने द्वारा निभाए गए चरित्र पर विश्वास दिलाते हैं और आपको हर छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देते हैं। वह हमेशा इस किरदार के लिए हमारी एकमात्र पसंद थे। इस फिल्म में, मुझे जी स्टूडियो में दोस्तों सुपर्ण एस वर्मा और शारिक पटेल के साथ काम करने के साथ-साथ अपूर्व सिंह कार्की जैसी युवा प्रतिभा का अनुभव करने का मौका मिला है। सुपर्ण एस वर्मा ने कहा, “यह कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों का मनोरंजन करेगा और उन्हें प्रेरित करेगा। मनोज बाजपेयी के साथ काम करना सबसे बड़ा अनुभव रहा है, इस भूमिका के लिए वह जो गहराई और जुनून लेकर आए हैं, वह आपको मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। विनोद, अपूर्व और मैं ज़ी स्टूडियोज के साथ आपको यह कहानी पेश करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं, जिस पर आप कई दिनों तक चर्चा करेंगे।”

यह भी पढ़ें

 

फिल्म का समर्थन करने के बारे में बात करते हुए, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ, शारिक पटेल कहते हैं, “ज़ी स्टूडियो नए मनोरंजन क्षेत्रों की खोज करने और हमेशा आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। फिल्म एक आकर्षक कोर्ट रूम ड्रामा है और इसमें मनोज बाजपेयी को पहले कभी नहीं देखे गए किरदार में दिखाया जाएगा। ” ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles