4.5 C
New York
Sunday, January 22, 2023

Buy now

spot_img

Manoj Bajpayee | मनोज बाजपेयी का फिल्म ‘गली गुलियां’ पर बड़ा खुलासा, कहा- मैं अपनी मानसिक स्थिरता खोने के कगार पर था


Manoj Bajpayee

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म ‘गली गुलियां’ (Gali Guleiyan) इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। ये फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हुई है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर अभिनेता ने एक बड़ा खुलासा किया है। इस फिल्म के रिलीज के बाद मनोज बाजपेयी ने बताया कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान उनका मानसिक संतुलन बिगड़ने लगा था।

जिसके चलते उन्हें इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था। ये फिल्म उनके लिए आसान नहीं थी। इस फिल्म में उन्होंने कड़ी मेहनत की है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘गली गुलियां’ आउट नाउ। इस भूमिका की तैयारी के दौरान मैं अपनी मानसिक स्थिरता खोने के कगार पर था, इतना कि मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी। ‘गली गुलियां’, अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत भूमिकाओं में से एक, आखिरकार है! अमेज़न प्राइम पर आउट। फिल्म ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के माध्यम से दुनिया की यात्रा की है और कई पुरस्कार जीते हैं।

यह भी पढ़ें

हालांकि, मैं चाहता था कि फिल्म मेरे देश के दर्शकों के लिए उपलब्ध हो, लेकिन इसे करना एक लड़ाई रही है, और यह आखिरकार सामने आ गया है। मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए कितना रोमांचित और उत्साहित हूं, और मुझे उम्मीद है कि आपको भी यह फिल्म पसंद आएगी।’ मनोज बाजपेयी ने आगे लिखा, ‘फिल्म के लेखक, निर्देशक और निर्माता दीपेश जैन ने इस परियोजना का नेतृत्व करने में उत्कृष्ट भूमिका निभाई है। फिल्म के कलाकारों और क्रू को बधाई; वे इस उत्कृष्ट कृति को वितरित करने में असाधारण रहे हैं।’

अभिनेता के इस खुलासे से उनके फैंस आश्चर्यचकित है। बता दें कि फिल्म ‘गली गुलियां’ में मनोज बाजपेयी के अलावा नीरज कबी, रणवीर शौरी, ओम सिंह और शाहाना गोस्वामी भी अपने मुख्य भूमिका में हैं।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,675FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles