-5.2 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

Manisha Koirala | बिजी शेड्यूल से समय निकालकर घर लौटीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, नेपाल चुनाव में इस पार्टी के लिए करेंगी प्रचार


Manisha Koirala

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) अपने घर नेपाल आईं हैं। वो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर नेपाल (Nepal) में होने वाले चुनाव में राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी (Rastriya Prajatantra Party) के प्रचार के लिए लौटीं हैं। बता दें कि चुनाव का समय करीब आ गया है। सभी पार्टियां बड़े जोर-शोर से अपना प्रचार-प्रसार कर रही हैं। वहीं 20 नवंबर से नेपाल में भी आम चुनाव शुरू होने जा रहा है।

जिसमें मनीषा कोइराला भी एक हिंदू समर्थक पार्टी के लिए प्रचार करती नजर आएंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट के जरिए दिया है। इस दौरान वो अपने ट्विटर हैंडल पर भी काफी एक्टिव हो गई है। जहां वो चुनाव प्रचार-प्रसार से जुड़ी जानकारियां दे रही है। बता दें कि मनीषा कोइराला नेपाल के पहले निर्वाचित प्रधानमंत्री और नेपाली कांग्रेस के संस्थापक कृष्णा प्रसाद कोइराला की पोती हैं। वहीं अब मनीषा कोइराला का नेपाल आना और राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी के लिए प्रचार करना लोगों का ध्यान बड़ी तेजी से उनके तरफ खींच रहा हैं। लोगों की नजर लगातार उनके ट्वीट पर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें

मनीषा कोइराला ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार में भाग लेने के लिए घर जा रहा हूं, जिसे एक युवा, गतिशील और दूरदर्शी नेता राजेंद्र लिंगडेन मिला है। राष्ट्रवाद और देश के ऐतिहासिक और सांस्कृतिक के बारे में उनकी समझ विरासत उन्हें देश के अन्य समकालीन राजनेताओं से ऊपर रखती है। मुझे राजनीति में और अपने राष्ट्रीय कर्तव्य के प्रति बीपी से प्रेरित किया गया है।

देश को अपने संरक्षक के रूप में राजशाही और एक जीवंत राष्ट्रवादी दलों की जरूरत है जो एक लोकतांत्रिक के तहत लोगों के सामाजिक आर्थिक उत्थान की देखभाल करते हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘सांप्रदायिक वैमनस्यता और प्रगतिशील राजनीति के नाम पर पारंपरिक और राष्ट्रवादी ताकतों के बहिष्कार ने देश के सामाजिक और राजनीतिक ताने-बाने को भारी नुकसान पहुंचाया है। हमें इसे ठीक करने की जरूरत है। हो सकता है कि मैं अधिक क्षेत्रों की यात्रा करने में सक्षम न हो, लेकिन कृपया इसके लिए वोट करें।’

गौरतलब है कि मनीषा कोइराला बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। वो ‘सौदागर’, ‘इंसानियत के देवता’, ‘अकेल हम अकेले तुम’, ‘दुश्मनी’, ‘खामोशी’, ‘सलाखें’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ और ‘धर्मा’ जैसी फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,698FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles