26.4 C
New York
Friday, June 2, 2023

Buy now

spot_img

KKBKKJ On OTT Platform | 200 करोड़ की दहलीज पर पहुंची ‘किसी का भाई किसी की जान’, ओटीटी ने किया मालामाल


200 करोड़ की दहलीज पर पहुंची ‘किसी का भाई किसी की जान’, ओटीटी ने किया मालामाल

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रही है। ताजा जानकारी मिलने तक इस फिल्म ने भारत में करीब 80 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 110 करोड़ की कमाई की है। लेकिन फिल्म में ओटीटी प्लेयर्स की दिलचस्पी ने इसकी कमाई का आंकड़ा दो सौ करोड़ के करीब पहुंचा दिया है। खबर है कि जी-5 ने सलमान खान की इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 80 करोड़ में खरीद लिए हैं। हालांकि ओटीटी पर इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

जहां तक बॉक्स ऑफिस की बात है तो इसकी शुरुआत काफी धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। सोमवार से फिर इसके कारोबार में गिरावट दर्ज की गई। खबरों के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15.81 करोड़ की औसत शुरुआत के बाद, दूसरे दिन 25.75 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 26.61 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की चौथे दिन की कमाई 10.17 करोड़ की है। वैसे देखा जाए तो यह एक बेहतरीन आंकड़ा है। क्योंकि चार दिनों में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने लगभग 78.34 करोड़ कमा लिए हैं। हालांकि बेहतर कमाई की उम्मीद करने वाले फिल्म के मेकर्स इसकी अब तक की कमाई से बेहद निराश हैं।

यह भी पढ़ें

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और शहनाज गिल जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,793FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles