28.7 C
New York
Saturday, June 3, 2023

Buy now

spot_img

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Review | कमजोर कहानी के आगे फीका पड़ा सलमान खान का स्वैग


किसी का भाई किसी की जान (Photo Credits: Instagram)

किसी का भाई किसी की जान (Photo Credits: Instagram)

फिल्म में लुक्स से लेकर स्टाइल और स्वैग के मामले में सलमान यकीनन आगे रहे लेकिन जब बात एक्टिंग और एक्सप्रेशन्स की आती है तो भाईजान से अधिक उम्मीदें थी।

फिल्म: किसी का भाई किसी की जान 

कास्ट: सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सतीश कौशिक, जस्सी गिल, राघव जुयाल। सिद्धार्थ निगम, विनाली भटनागर विजेंदर सिंह और वेंकटेश 

निर्देशक: फरहद समजी 

रेटिंग्स: 2 स्टार्स 

कहानी: ये कहानी है एक ऐसे शख्स (सलमान खान) की जिसका न तो परिवार है और ना ही कोई दोस्त। उसके लिए उसके भाई लव, इश्क और मोह (सिद्धांत, राघव) ही सब कुछ हैं। अपने भाइयों के चलते उसे भाईजान नाम मिला है और हर कोई उसे इसी नाम से पुकारता है। अपने भाइयों की परवरिश और अपने अतीत के चलते उसने शादी नहीं लेकिन उसके भाई चाहते हैं कि वो जिंदगी में आगे बढे और शादी करें ताकि उनके साथ उनका भी घर बस जाए। इसी दौरान वो भाग्या (पूजा हेगड़े) से प्रेम कर बैठता है लेकिन उसके परिवार के पुराने दुश्मन उनके पीछे पड़े हैं। ऐसे में भाईजान उसकी रक्षा करने आगे आता है और उसके परिवार की खातिर अंत तक लड़ता है। 

अभिनय: फिल्म में लुक्स से लेकर स्टाइल और स्वैग के मामले में सलमान यकीनन आगे रहे लेकिन जब बात एक्टिंग और एक्सप्रेशन्स की आती है तो भाईजान से अधिक उम्मीदें थी। पूजा हेगड़े ने एक नटखट लड़की का अभिनय बखूभी निभाया है। यहां रागाह्व, शहनाज, पलक, पलक, जस्सी और विनाली ने भी अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस किया। जस्सी के अलावा इन कलाकारों की ये डेब्यू फिल्म है जिसके लिहाज से उन्होंने बढ़िया परफॉर्म किया है। बॉक्सर से एक्टर बने विजेंदर सिंह को अभी अपनी डायलॉग डिलीवरी और अदाकारी पर और काम करने की जरूरत है। दिवंगत अभिनेता सतीश कुश्क को फिल्म में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं।  

म्यूजिक: फिल्म के गाने बेहद कलरफुल हैं और ये बेहद शानदार है। इसका गीत बिल्ली बिल्लीइंटरनेट पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्म के संगीत और इसके बैकग्राउंड साउंड की बात करें तो इस पर यकीनन लाजवाब काम हुआ है। 

फाइनल टेक: सबसे पहले इस फिल्म की खूबियों की बात करें तो ये एक फैमिली फिल्म है टिपिकल जोक्स, शानदार एक्शन और ड्रामा है। फिल्म में कई सारे एक्टर्स हैं जो इसके एंटरटेनमेंट लेवल को बढ़ाता है। साथ ही फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार्स वेंकटेश और राम चरण की झलक देखने को मिली जो इम्प्रेसिव है। वहीँ बात करें इस फिल्म में मौजूद कमियों की तो यहां आपको इसकी कहानी में कोई नयापन देखने को नहीं मिलेगा। मुश्किल में फंसी हीरोइन और उसके परिवार को किस प्रकार गुंडों के चंगुल से बचाकार हीरो अपनी बहादुरी और सच्चे प्रेम का प्रमाण देता है ये ऑडियंस बीते कई दशकों से देखते आ रहे हैं। मात्र इसे नए किरदार और लोकेशन्स के साथ सलमान खान टच देकर पेश किया गया है। फिल्म की कमजोर स्टोरी टेलिंग इसकी सबसे बड़ी नाकामयाबी है। ऐसे में अगर आप एक लॉजिकल और दमदार कहानी देखना चाहते हैं तो यहां आप निराश हो सकते हैं। ये जरूर बताना चाहेंगे कि ये फिल्म खासतौर पर सलमान खान फैंस को ही इम्प्रेस करेगी।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,795FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles