12.1 C
New York
Thursday, January 26, 2023

Buy now

spot_img

Karan Johar Reaction | ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव का किरदार नहीं निभाएंगे KGF स्टार यश, करण जौहर ने पुष्टि कर कहा- ‘ये सब बकवास…’


‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव का किरदार नहीं निभाएंगे KGF स्टार यश, करण जौहर ने पुष्टि कर कहा- ‘ये सब बकवास…’

मुंबई: ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की विशाल सफलता के बाद दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ भाग 2 (Brahmastra Part 2)  को लेकर काफी उत्साहित है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन, शाहरुख खान जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म जब रिलीज हुई थी तब इन सभी कलाकारों के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी। ‘ब्रह्मास्त्र’ का सीक्वल देव और अमृता, रणबीर उर्फ ​​​​शिवा के माता-पिता के पात्रों पर केंद्रित होगा। ऐसे में पिछले दिनों इस फिल्म से साउथ अभिनेता यश का नाम जुड़ता दिखाई दिए। 

क्योंकि  पहले भाग में रणबीर उर्फ ​​शिव की मां को दीपिका पादुकोण के रूप में दिखाया गया था, लेकिन शिवा के पिता देव का चेहरा अभी तक सामने नहीं आया है। खबर के अनुसार, निर्देशक अयान मुखर्जी ने त्रयी में देव की भूमिका निभाने के लिए केजीएफ स्टार यश को संपर्क किया गया है। इसके बाद अब इस खबर पर फिल्म के निर्माता करण जौहर की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

यह भी पढ़ें

करण जौहर ने इन अफवाहों को खारिज कर टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि ‘यह सब बकवास है। हमने किसी से संपर्क नहीं किया है। हम इस समय फिल्म पर काम कर रहे है। हमने किसी से संपर्क नहीं किया है।’ मीडिया में यह भी खबर है कि खुद रणबीर देव की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। बता दें, ब्रह्मास्त्र 2 को क्रिसमस 2025 पर रिलीज करने की बात सामने आई है। 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles