1 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Karan Johar Quits Twitter | करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, यूजर्स ने कहा- अच्छा हुआ कोई भी आपको याद नहीं करेगा…’


Karan Johar

Photo – Instagram

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) अपनी आगामी फिल्मों और चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा भी कई मुद्दों को लेकर करण चर्चा का विषय बने हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में करण ने ट्विटर को बाय-बाय कह कर सभी को चौका दिया है। निर्देशन ने  ट्विटर अकाउंटएक पोस्ट जारी कर ‘ट्विटर अकाउंट बंद’ करने का ऐलान किया हैं। करण के इस फैसले ने सभी को चौका दिया है। करण ट्वीटर को बाय-बाय कहते हुए अपने पोस्ट में लिखा- ‘सकारात्मक ऊर्जा पाने के लिए जीवन में एक नई पहल।’ करण ने ‘अलविदा ट्विटर’ ट्वीट शेयर कर अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया। देखें पोस्ट- 

जैसे ही करण ने ट्वीटर को बाय-बाय कहा वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने करण पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘सर, अगर आप पूरे भारत में सुख-शांति चाहते हैं, तो इंटरनेट से कॉफी विद करण नाम का कचरा हटा दें। ‘ एक अन्य नेटीजन ने एक ट्वीट में लिखा, ‘यह खाता बंद हो जाएगा और कोई अजनबी इसका इस्तेमाल करेगा’, जबकि एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘कोई भी आपको याद नहीं करेगा’।

यह भी पढ़ें

 

आपको बता दें, कॉफी विद करण के सातवें सीजन के अलावा निर्देशन अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। करण बहुत जल्द दर्शकों के लिए ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘योद्धा’ लेकर आ रहे हैं। 

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles