7.5 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Karan Johar | शाहरुख खान के जन्मदिन पर करण जौहर को याद आई फिल्म ‘करण अर्जुन’ का सेट, ‘पठान’ को बताया ब्लॉकबस्टर


Karan Johar

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है। वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने भी शाहरुख खान को अपना भाई बताते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है साथ ही उन्होंने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बताया है। आज इस फिल्म का दमदार टीजर रिलीज हुआ है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। वहीं आज शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर करण जौहर को फिल्म ‘करण अर्जुन’ के सेट की याद ताजा हो गई है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों स्टार्स की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। करण जौहर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘फिल्म थी करण अर्जुन…सेट फिल्म सिटी में था…मेरे पिता और मैं एक पेशेवर मुलाकात के लिए पहुंचे मुझे कई आशंकाएं थीं फिल्मी सितारों के बारे में … उनमें से कई तथ्य पर आधारित हैं और कुछ निश्चित रूप से स्टारडस्ट पर आधारित हैं! तो मैं इस नए सफल सितारे के बारे में सोच रहा था, जो जाहिर तौर पर उनकी पहली बड़ी हिट (दीवाना फॉर द अनफॉर्मेड) की तरह था … वो पोशाक में थे और मेरे पिता से गर्मजोशी से मिले और उन्हें एक बड़ी झप्पी दी!

यह भी पढ़ें

उन्होंने मेरा हाथ हिलाया और अपनी असीम दयालु आंखों से मुझसे मेरे गैर-मौजूद करियर और मेरे अनुत्पादक जीवन के बारे में कई सवाल पूछे मेरे जवाब खिचड़ी के रूप में एक परेशान पेट के लिए थे, लेकिन उन्होंने इतने ध्यान से सुना कि मुझे लगा उस समय जब मैंने दा विंची कोड को क्रैक किया था… 29 साल पहले की बात है… आज मैं उसे भाई कहता हूं और वह अब भी बड़े ध्यान से मेरी बात सुनता है (यहां तक ​​कि जब मैं एक टॉक शो की मेजबानी के अपने परीक्षणों और क्लेशों पर चर्चा कर रहा हूं) उसकी दयालु आंखें और भी दयालु हैं … और वह है … व्यक्तित्व! उस शब्द का मतलब सिर्फ शाहरुख है!

क्योंकि वह परिवार से बढ़कर हैं और हमेशा मेरे कट्टर आलोचक और मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहेंगे … मैं अपना संपूर्ण अस्तित्व आदि और भाई के लिए ऋणी हूं…। और आज मैं उन्हें और उनके असाधारण टीज़र का जश्न मनाता हूं जो मुझे लगता है कि एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर होने जा रहा है! राजा की जय हो !!! क्योंकि कोई दूसरा नहीं है और कभी नहीं होगा! लव यू भाई!’ करण जौहर के इस पोस्ट को अब तक एक लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles