1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Kamal Kishore Mishra | फिल्म निर्माता ‘कमल किशोर मिश्रा’ की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी को कार से मारने के प्रयास में अब धारा 307 भी जुड़ा


case-registered-against-film-producer-kamal-kishore-mishra-for-hitting-his-wife-with-car-at-amboli

File Pic

मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) के खिलाफ अंबोली थाने में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत अपनी पत्नी को कार से मारने के आरोप में मामला दर्ज किया था। जिसके बाद अब Ani के ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ एफआईआर में आईपीसी की धारा 307 (Attempt To Murder) को भी जोड़ दिया गया है।

गौरतलब है कि कमल किशोर मिश्रा पर आरोप लगने के बाद उनको अंबोली पुलिस (Amboli Police) ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था। कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तारी के एक दिन बाद अदालत (Court) में पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें 30 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद कमल किशोर मिश्रा की पत्नी के सिर में चोट लगी थी।

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वो अपनी पत्नी (Wife) को कार (Car) से टक्कर मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। टक्कर लगते ही उनकी पत्नी नीचे गिर जाती हैं। उसके बाद वहां मौजूद एक शख्स वहां जाता और उन्हें रोकने की कोशिश करता है। बावजूद इसके गाड़ी कुचलते हुए आगे बढ़ गई।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles