28.7 C
New York
Saturday, June 3, 2023

Buy now

spot_img

Jawan | ‘जवान’ में डबल रोल निभाएंगे शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म से है इंस्पायर्ड


Photo: Instagram

Photo: Instagram

मुंबई: शाहरुख  खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे निकट आ रही हैं, इस फिल्म को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खबरों के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान पिता-पुत्र के डबल रोल में नजर आएंगे। खबर तो ये भी सामने आ रही है कि ये फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ और कमल हसन की फिल्म ‘ओरु कैदियिन डायरी’ से इंस्पायर्ड है।

यह भी पढ़ें

बदले की भावना पर बेस्ड होगी फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक एटली कुमार के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ अमिताभ बच्चन की साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ से इंस्पायर्ड है, जो कमल हासन की फिल्म ‘ओरु कैदियिन डायरी’ रीमेक थी। इन फिल्मों में अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने पिता और पुत्र का डबल रोल किया था। दोनों फिल्में बदले की भावना पर बेस्ड थीं। शाहरुख खान भी फिल्म में पिता और पुत्र का दोहरा किरदार निभाते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान का साउथ स्टाइल भी देखने को मिल सकता है। हालांकि मेकर्स की तरफ इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

‘जवान’ में दिखेगा साउथ का जलवा

‘जवान’ जून, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा साउथ के सितारे सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और नयनतारा भी अहम रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी कैमियो रोल नजर आ सकते हैं। बता दें कि शाहरुख खान पिछली बार जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। 500 करोड़ की कमाई के साथ पठान इस साल की अब तक की सबसे सक्सेसफुल फिल्म साबित हुई है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,795FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles