6.2 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

spot_img

Jacqueline Fernandez | जैकलीन फर्नांडीस ने सुकेश के खिलाफ आदालत में दिया बयान, कहा- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी


Jacqueline Fernandez

Photo – Instagram

नई दिल्ली : सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने बुधवार को दिल्ली अदालत (Delhi Court) में हाजरी दी। अदालत में अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है और उनके जीवन को ‘नरक’ बना दिया है। दरअसल हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर पैसे फिरौती के मामले में पुलिस के गिरफ्त में हैं और इसी सिलसिले में  जैकलीन फर्नांडिस को अदालत में गवाही देने के लिए बुलाया गया था। बता दें कि जैकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ लव रिलेशनशिप में थी। जबसे एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड सुकेश पर फिरौती के आरोप लगे हैं तबसे जैकलीन पर भी ED ने सख्ती बरत ली है।

सुकेश ने मेरे करियर को बर्बाद कर दिया

पटियाला हाउस अदालत में चल रहे मामले में, एक्ट्रेस (Actress) को अपनी पेशकश देनी पड़ी और अपने बयान में उन्होंने दावा किया कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश को “एक सरकारी अधिकारी” के रूप में जैकलीन से मिलवाया था। जैकलीन ने अपने बयान में कहा, “सुकेश ने उन्हें अपना यह परिचय दिया था कि वह ‘सन टीवी’ चैनल के मालिक हैं और उन्होंने यह भी दावा किया था कि (तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री) जे. जयललिता उनकी रिश्तेदार (आंटी) है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “चंद्रशेखर ने मुझसे कहा कि वह मेरे एक बड़े प्रशंसक है और कहा कि मुझे दक्षिण भारत में भी फिल्में करनी चाहिए, और सन टीवी के मालिक के रूप में, उनके पास कई परियोजनाएं हैं। हमें दक्षिण भारतीय फिल्मों में साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए।” एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने मेरे करियर और मेरी करियर को बर्बाद कर दिया है।

सुकेश को मनी लॉन्ड्रिंग के लिए किया गया था गिरफ्तार 

जैकलीन ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि सुकेश को गृह और कानून मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के मनी लॉन्ड्रिंग के लिए गिरफ्तार किया गया था। एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता चलने के बाद ही एक्ट्रेस को उनके असली नाम का पता चला था। जैकलीन ने आगे कहा, “पिंकी ईरानी उनकी सहयोगी है और दोनों ने मिलके उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने कभी भी उनकी असलियत का खुलासा नहीं किया था।” एक्ट्रेस ने कहा, “पिंकी ईरानी सुकेश की सारी गतिविधियों और पृष्ठभूमि से वाकिफ थीं, लेकिन उन्होंने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया।”

जैकलीन ने पिछले साल दिसंबर में बहरीन में अपनी बीमार मां से मिलने के लिए विदेश जाने की अदालत से मांग की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस अर्जी को वापस ले लिया था क्योंकि अदालत ने उन्हें विदेश यात्रा की अनुमति देने से इंकार कर दिया था।

चंद्रशेखर पर कथित तौर पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप है। उन्होंने पूर्व फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपए का चूना लगाया। कुछ समय पहले ही सुकेश ने जैकलीन को बहुत महंगे उपहार भेजे थे, जबकि सुकेश ने अपनी जमानत अवधि के दौरान अपने लिए मुंबई से चेन्नई तक एक चार्टर्ड उड़ान भी बुक की थी।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles