1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Honey Singh | गर्लफ्रेंड टीना के साथ US में दिखे हनी सिंह, दोनों की तस्वीरें हुई वायरल


Honey Singh

Photo – Instagram

अमेरिका : सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) गर्लफ्रेंड-मॉडल टीना थडानी (Tina Thadani) के साथ लॉस एंजेलस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों इस समय कैलीफोर्निया (California) में छुट्टियां मना रहे हैं। उनकी यह तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई। तस्वीरों में वह विदेश में घूमते हुए अपनी गर्लफ्रेंड में पूरी तरह खोए हुए नजर आ रहे हैं। पिछले साल तलाक तय होने के तीन महीने बाद हनी ने टीना के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। टीना ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सोलो तस्वीर भी शेयर की।

कई प्रशंसकों ने उनकी फोटो पर प्रतिक्रिया दी। तस्वीरों में टीना ने एक लंबा काला ओवरसाइज कोट पहन रखा है, अपने बालों को खुला रखा है और एक छोटा सा बैग कैरी किया हुआ है। अपने विंटर लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने डार्क सनग्लासेस पहने थे। उनके बॉयफ्रेंड हनी सिंह ने ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी। हनी सिंह ने हलके भूरे रंग के जूते के साथ नीली जींस पहन रखी थी। एक तस्वीर में टीना की आंखों में देखते हुए हनी बिल्कुल खोए हुआ नजर आ रहें हैं। एक और प्यार भरी तस्वीर में दोनों लॉस एंजिल्स की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दें रहें हैं, एक अन्य तस्वीर में दोनों सड़कों पर चलते हुए एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही थी। टीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की। टीना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सो कोल्ड इन एलए।”

यह भी पढ़ें

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए टीना के एक फैन ने लिखा, “कोई इतना प्यारा कैसे हो सकता है?” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बिल्कुल भव्य (लाल दिल वाले इमोजी)।” अन्य ने लिखा, “सुंदर।” एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, “हनी सिंह कैसे हैं?” हनी सिंह ने पुष्टि की कि वह टीना को डेट कर रहे हैं, जो एक मॉडल हैं। दिल्ली में एक कार्यक्रम में, उन्होंने उसे ‘मेरी प्रेमिका’ के रूप में संबोधित किया और कहा, “यहां मेरी प्रेमिका बैठी है टीना, टीना ने मुझे यह हनी 3.0 नाम दिया है।

हनी ने हाल ही में बताया था कि कैसे वह दुबई में आपसी दोस्तों के जरिए टीना से मिले थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं पहली बार टीना से तब मिला था जब हम दुबई में थे, इससे पहले हम सिर्फ बातें किया करते थे और अभी तक व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले थे। इसलिए पहली बार जब मैं उनसे दुबई में मिला तो हम दोनों अपने-अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ थे, जिस वजह से हम ज्यादा बात नहीं कर पाए थे।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles