3.8 C
New York
Thursday, February 9, 2023

Buy now

spot_img

Double XL | सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल XXL’ में दिखेंगे भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन


हुमा कुरैशी और शिखर धवन (Photo Credits: Instagram)

हुमा कुरैशी और शिखर धवन (Photo Credits: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं. नई दिल्ली, मेरठ और मुंबई के माहौल में रची गई इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे.

अब समय आ गया है कि फिल्म से एक और बड़ा सरप्राइज का खुलासा किया जाए. मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी ‘डबल एक्सएल’ में बेहद खास अंदाज में नजर आएंगे. शिखर बताते हैं कि उनका निर्णय काफी सहज था. वे कहते हैं, ‘देश के लिए खेलने वाले एक एथलीट के तौर पर जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है. 

अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मेरा पसंदीदा शगल है. जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा. यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो. ‘ डबल एक्सएल 4 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,706FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles