-2.2 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

Bollywood Exploitation | एक्टर वर्धन पूरी ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, बोले यहां लोग आपको काम देने के बदले आपका इस्तेमाल करते हैं


Vardhan Puri

Photo – Instagram

मुंबई : अपनी पहली फिल्म ये साली आशिकी (2019) से डेब्यू करने के बाद, वर्धन पुरी (Actor Vardhan Puri) ने तीन फिल्में साइन की, लेकिन कोरोना पैन्डेमिक (Corona Pandemic) के कारण उन फिल्मों को नहीं कर पाए थे। एक्टर का कहना है कि एक एक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में कुछ साल बिताने के बाद, वह बहुत से ऐसे लोगों से मिले हैं, जो फिल्म उद्योग में कनेक्शन होने का दिखावा करते हैं, जिनमें वे भी शामिल हैं, जो बदले में काम का वादा करने वाले अभिनेताओं का लाभ उठाते हैं।

एक्टर कहते हैं, “कुछ लोग आपसे सीधे यौन संबंध के लिए पूछते हैं और कहते हैं, आप मुझे इतना भुगतान करें और मैं आपको यह काम दूंगा’। कोई कहेगा, मैं आपको एक्स, वाई, जेड से मिलाऊंगा या वो आपके लिए फिल्म लिख रहे हैं और बाद में, आपको पता चलता है कि वह व्यक्ति निर्देशक को जानता भी नहीं है और वो इंडस्ट्री (Bollywood Industry) का हिस्सा ही नहीं है। वे बस आपसे पैसा बनाने की कोशिश करते हैं।”

यह भी पढ़ें

कोरोना पैन्डेमिक के बाद, एक्टर की पहली फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की नौटंकी थी। दिलचस्प बात यह है कि अप्रैल 2022 में एक इंटरव्यू में, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा था कि वह “वह उस फिल्म के साथ अभ आगे नहीं जुड़े रहेंगे।” अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने अपने दोस्त अनुपम खेर (Anupam Kher) की मदद करने के लिए पहले लॉकडाउन के दौरान फिल्म की शूटिंग की और यहां तक कि एक दोस्ताना इशारे के रूप में पहले कट के साथ मदद की और उन्हें इस फिल्म के अंतिम उत्पाद के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने आगे कहा था कि फिल्म की बाकि जानकारी आप एक्टर पुरी से पूछें, उन्होंने इस बारें में अधिक खुलासा किए बिना, स्वीकार किया कि चीजें ट्रैक पर हैं। इसपर एक्टर पूरी ने जवाब दिया था की, “यह एक पुरानी कहानी है, मुझे इसके बारे में बात करने की अनुमति नहीं है। अब सब कुछ अच्छा है और उन्हें निर्माता अग्निहोत्री पर बहुत गर्व है।”





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,699FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles