14.8 C
New York
Tuesday, May 30, 2023

Buy now

spot_img

Atiq-Ashraf Murder | UP: अतीक अहमद के वकील के घर के पास फेंका गया बम, हमलावर ने किये कई धमाके


atiq-vijay

Pic: Social Media

नई दिल्ली/लखनऊ. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, मृतक अतीक अहमद (Atiq Ahamed) के वकील विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के घर के पास बम फेंका गया है। जानकारी दें कि, विजय मिश्रा का घर कर्नलगंज इलाके में मौजूद है। इसमें चश्मदीद का कहना है कि हमलावर झोले में बम भरकर लाए थे और कई बम फेंके। जानकारी के अनुसार हमलावर 30-32 साल की उम्र का था। पुलिस फिलहाल CCTV फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में स्पेशल टास्क फोर्स के डीआईजी अनंत देव तिवारी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हम अभी तक गुड्डू मुस्लिम और शाहिस्ता परवीन को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं। हम कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। इसके साथ ही अशरफ अहमद के साले सद्दाम के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है। सद्दाम के खिलाफ इनामी राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 रुपये हजार कर दिया गया है।

इधर अब अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में SIT की जांच तेज हो गई है। अब SIT की टीम उन गवाहों से पूछताछ कर रही है, जो लोग हत्या के वक्त अस्पताल परिसर में मौजूद थे। CCTV और बयानों के आधार पर पुलिस उन गवाहों से कई तरह की जानकारियों को एकत्र करने की कोशिश में जुटी है। इनमें अस्पताल के स्टाफ, सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी और आसपास के लोग शामिल हैं जो अस्पताल परिसर में हत्या के वक्त मौजूद दिखे थे।

पता हो कि, उत्तरप्रदेश पुलिस, उमेश हत्याकांड के बारे में पूछताछ करने के लिए अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाई थी। वहीं अतीक मीडियाकर्मियों से बात कर रहा था, तभी अपराधियों ने सीधे उसके सिर में गोली मार दी थी। उस समय उसके साथ उसका भाई अशरफ भी था। इतना ही नहीं बदमाशों ने दोनों पर कई राउंड गोलियां बरसाईं। इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,790FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles