6.7 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

AS04 Teaser Out | आयुष शर्मा के बर्थडे पर ‘AS04’ का टीजर हुआ रिलीज, जोशीले स्वैग और स्टाइल में नजर आए अभिनेता


आयुष शर्मा के बर्थडे पर ‘AS04’ का टीजर हुआ रिलीज, जोशीले स्वैग और स्टाइल में नजर आए अभिनेता

मुंबई : आज अपने जन्मदिन पर, आयुष शर्मा ने अपने प्रशंसकों और  अनुयायियों को बहुत अच्छा  उपहार दिया है, क्योंकि अभिनेता ने अपनी चौथी फिल्म AS04 के टीज़र का खुलासा किया है।  एक जबरदस्त  एक्शन के साथ आयुष शर्मा का बेजोड़ स्वैग मनोरंजन के सही फॉर्मूले पर मंथन करता है, जिससे 2023 की रिलीज़ की प्रत्याशा बढ़ जाती है। टीज़र की शुरुआत सौम्य और आकर्षक आयुष शर्मा द्वारा गिटार बजाने से होती है, जबकि हथियारबंद लोगों का एक समूह उन पर हमला करने के लिए आता है। बेचैनी का कोई संकेत नहीं दिखाते हुए, आयुष ने एक पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस की ओर बढ़ावा किया। अभिनेता के क्लासी अंदाज और स्टाइल के साथ, टीज़र एक्शन एंटरटेनर के लिए दर्शकों की रुचि को बढ़ाने का वादा करता है ।

टीज़र के बारे में बात करते हुए, आयुष शर्मा ने कहा, “AS04 एक बहुत ही रोमांचक प्रोजेक्ट है और विशेष रूप से इसे मेरे जन्मदिन पर लॉन्च करना सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार है । फिल्म की शैली मेरे लिए नई है और मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आ रहा है। मैं एक बहुत ही अलग लुक, स्टाइल और व्यक्तित्व के साथ एक बहुत ही दिलचस्प किरदार निभा रहा हूं और दर्शकों के लिए मेरे इस नए अवतार को देखने के लिए उत्साहित हूं।” AS04 की घोषणा आयुष शर्मा द्वारा अपनी तीसरी फिल्म AS03 की पहली झलक के टीज़र का खुलासा करने के तुरंत बाद हुई, जिसमें बैक टू बैक रोमांचक फिल्मों की एक कड़ी है ।

 

यह भी पढ़ें

बहुमुखी प्रतिभा और हर कदम के साथ उच्च वादे करते हुए, आयुष शर्मा अपने समर्पण और प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इंडस्ट्री  में अपनी अलग पहचान बनाते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी घोषणाओं की शैली के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक मिसाल कायम की है, जो बॉलीवुड में इसे चुनने वाले पहले अभिनेता के रूप में उभर रहे हैं। अपनी दूसरी फिल्म में एक अभिनेता के रूप में अपनी उल्लेखनीय वृद्धि के लिए अपने अभूतपूर्व शारीरिक परिवर्तन और प्रशंसा अर्जित करने के साथ दर्शकों को चौंका देने के बाद, आयुष शर्मा विविध क्षेत्रों में प्रवेश करने के बेमिसाल मिशन पर है। रोम-कॉम लवयात्री के साथ डेब्यू करने से लेकर, एक्शन ड्रामा अंतिम: द फाइनल के बाद, दर्शकों को AS03 के लिए पौराणिक आधुनिक एक्शन एडवेंचर की अनूठी और दिलचस्प दुनिया से परिचित कराने और एक्शन-थ्रिलर AS04 के साथ, आयुष विविध शैलियों और विविध प्रदर्शनों के साथ बहुमुखी प्रतिभा को फिर से परिभाषित करता है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,680FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles