2.4 C
New York
Sunday, January 22, 2023

Buy now

spot_img

Anupam Kher | हाउसफुल की वजह से अनुपम खेर को नहीं मिला ‘ऊंचाई’ का टिकट, वीडियो शेयर कर कही ये बात


Anupam Kher

Photo – Instagram

मुंबई : सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बहुत कम स्क्रीन पर रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, सारिका और डैनी डेन्जोंगपा भी अपने मुख्य भूमिका में हैं। फैंस इस फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वहीं हाल ही में एक्टर अनुपम खेर भी अपनी फिल्म देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर में पहुंचे थे, लेकिन शोज हाउसफुल के चलते उन्हें टिकट नहीं मिला। जहां से उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। वीडियो में अनुपम खेर मुंबई के एक सिनेमाघर के फिल्म टिकट काउंटर के पास खड़े नजर आ रहे हैं। वो फिल्म के लिए टिकट मांगते हैं, लेकिन उन्हें सामने से जवाब मिला कि शो हाउसफुल है इसलिए एक भी टिकट नहीं है।

यह भी पढ़ें

जिसके बाद अभिनेता यह कहते हुए टिकट की मांग करते हैं कि मैंने इस फिल्म में एक्टिंग किया है। वो खड़े होकर भी फिल्म देखने के लिए तैयार है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें टिकट नहीं मिला। अनुपम खेर के साथ फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या भी उनके साथ सिनेमाघर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें बिना फिल्म देखे ही निराशा के साथ लौटना पड़ा। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मुझे ‘ऊंचाई’ फिल्म का टिकट नहीं मिला! पहली बार असफलता में सफलता दिखी! मैं कहीं खुशी के मारे पागल ना हो जाऊं। हा हा हा! जय हो!’ बता दें कि फिल्म 11 नवंबर 2022 को थिएटरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म केवल 500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,676FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles