-4.8 C
New York
Saturday, February 4, 2023

Buy now

spot_img

Aamir Khan News | ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के बाद आमिर खान ने लिए ब्रेक, कही ये बात


‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के बाद आमिर खान ने लिए ब्रेक, कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कहा कि वह कुछ समय के लिए अभिनय नहीं करेंगे और अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अभिनेता ने कहा, ‘‘ मैं जब कोई फिल्म करता हूं तो एक अभिनेता के तौर पर उसमें खो जाता हूं..इसके अलावा मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। इसलिए मैंने थोड़े दिन इससे दूर रहने का फैसला किया है।” उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद एक फिल्म ‘चैंपियन’ पर काम शुरू करना था…उसकी कहानी व पटकथा बेहतरीन है। वह एक दिल को छूने वाली फिल्म है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे थोड़ा आराम करना चाहिए। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ…”

अभिनेता (57) ने दिल्ली में अपने बचपन के एक दोस्त द्वारा आयोजित एक सत्र में कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि मैं पिछले 35 साल से केवल काम कर रहा हूं और केवल काम पर ध्यान दे रहा हूं… मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए ठीक नहीं है जो मेरे करीब हैं। यह कई मायने में मेरे लिए भी सही नहीं है। यह मेरे लिए जीवन का अलग तरह से लुत्फ उठाने का समय है…”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अगले साल के लिए उत्साहित हूं… अगले डेढ़ साल मैं पहली बार बतौर अभिनेता कोई काम नहीं करूंगा।” अभिनेता ने बताया कि फिल्म ‘चैंपियन’ के साथ वह बतौर निर्माता जुड़े रहेंगे क्योंकि उन्हें उसकी पटकथा काफी पसंद है और वह इसके लिए दूसरे अभिनेताओं से संपर्क करेंगे। इस बीच आमिर, काजोल अभिनीत फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। भाषा





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,695FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles