7.8 C
New York
Sunday, January 29, 2023

Buy now

spot_img

Aamir Khan Mother Heart Attack | आमिर खान की मां जीनत हुसैन को आया हार्ट अटैक, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है इलाज


Ceat tyre named Aamir Khan as brand ambassador

File Pic

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता की मां जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जीनत हुसैन को हार्ट अटैक मुंबई के पंचगनी में स्थित उनके घर पर आया है। जहां वो दिवाली सेलिब्रेशन के लिए जुटे थे।

जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनकी हालत स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है। परिवार के लोग हॉस्पिटल में ही मौजूद है। वहीं आमिर खान के परिवार का ये मनाना है कि जीनत हुसैन के स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी जानकारी को सार्वजनिक ना किया जाय क्योंकि उनका परिवार नहीं चाहता है कि उनके स्वास्थ्य को लेकर किसी भी प्रकार की अफवाहें उड़े। जिसके चलते आमिर खान और उनके परिवार ने इस बात की जानकारी को किसी को नहीं दिया।

यह भी पढ़ें

बता दें कि आमिर खान का उनकी मां जीनत हुसैन के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। अगर हम बात करें आमिर खान के वर्क फ्रंट की तो अभिनेता हाल ही में रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आई। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं खबरों के मुताबिक आमिर खान इस वक्त स्पैनिश फिल्म ‘चैंपियंस’ के हिंदी रूपांतरण पर काम कर रहे है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,684FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles