4.4 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

10 years of English Vinglish | ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के 10 साल हुए पूरे, निर्देशक गौरी शिंदे ने श्रीदेवी की साड़ियों की नीलामी का किया ऐलान


‘इंग्लिश विंग्लिश’ के 10 साल हुए पूरे, निर्देशक गौरी शिंदे ने श्रीदेवी की साड़ियों की नीलामी का किया ऐलान

मुंबई: एक यादगार घड़ी होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कहानी, सापेक्षता और सामाजिक संदेश देने वाली पहली फिल्मों में से एक थी इंग्लिश विंग्लिश जो  2012 में आई थी। सबसे प्रतिष्ठित श्रीदेवी किरदारों में से एक, शशि गोडबोले ने हमें याद दिलाई हमारी अपनी माताएँ। एक ऐसी फिल्म जिसने हमें हंसाया और आंसू बहाए, इंग्लिश विंग्लिश इस साल अपने 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही है। इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने के लिए, लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ एक पैनल चर्चा की। इस मौके पर फिल्म के निर्माता आर बाल्की, निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर, खुशी कपूर, श्रेया धनवंतरी, सैयामी खेर और फिल्म के कास्ट और क्रू  – नविका कोटिया, शिवांश कोटिया, दिर, निर्देशक गौरी शिंदे, गीतकार स्वानंद किरकिरे, राजीव रवींद्रनाथन, सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उटेकर और गीतकार-पटकथा लेखक कौसर मुनीर मौजूद थे।

लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने साझा किया, “इंग्लिश विंग्लिश बनाना मेरे लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक था। श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना, जो उस समय विश्राम कर रही थी वह अपने आप में एक चमत्कार था। कैमरे के लेंस से परे भी उनकी उपस्थिति सबसे प्रमुख थी। उनका यहां न होना आज भी सबसे दुखद बात है। लेकिन बाकी कलाकारों और क्रू के साथ यहां आकर, उनकी और फिल्म की हमारी यादों के बारे में बात करना अच्छा लगा। ”

यह भी पढ़ें

पैनल चर्चा इस घोषणा के साथ समाप्त होने के बाद श्रीदेवी की प्रतिष्ठित साड़ियों की नीलामी की घोषणा को यह और इस नीलामी की आय युवा महिलाओं की शिक्षा की ओर जाएगी। ”मेरी हमेशा से एक फैशन शो की इच्छा थी जहां श्रीदेवी अपनी साड़ी पहनकर रैंप वॉक करें। श्रीदेवी भी यही चाहती थीं। दुख की बात है कि यह अब संभव नहीं है इसलिए यह नीलामी मेरे लिए महत्वपूर्ण और बहुत खास है”, गौरी ने कहा। घोषणा के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग की गई।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles