1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

खुखुंदू: पेट्रोल पंप के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली के चपेट में आई बाइक , एक वृद्ध महिला की मौत दो की हालत गंभीर

देवरिया टाइम्स

जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के खुखुंदू पेट्रोल पंप के पास देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर शनिवार को ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में बाइक सवार तीन लोग आ गए। बाइक सवार 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद कुछ देर तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, ट्रैक्टर के पिछले चक्के में फंसकर बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।   

स्थानीय गांव निवासी मूंफली देवी (65) अपने पोते आकाश के साथ बाइक पर सवार होकर  हरपुर बेटी कौशिल्या देवी के घर जा रही थीं। वहां रविवार को शिवचर्चा में शामिल होना था। आकाश ने बाइक पर अपने एक दोस्त को भी बैठा लिया।

देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर खुखुंदू पेट्रोल पंप की तरफ जैसे ही बाइक मोड़ी, तेज गति से आ रही ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया। बाइक ट्रैक्टर के पिछले चक्के में फंस गई। मूंगफली देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आकाश और उसका दोस्त कृष्ण नंद गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद भीड़ जुट गई। इससे कुछ देर तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने प्रयास कर आवागमन चालू कराया। ट्रैक्टर ट्राली छोड़ चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद मृतक मूंफली देवी के बेटे राम बड़ाई, रामबहादुर, मुन्ना और मनोज बदहवास हैं। पुलिस तहरीर मिलने पर मुकदमे की कार्रवाई की बात कह रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles