2.9 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Violence Between Two Groups In West Bengal Tone Pelting And Vehicle Vandilized


West Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के मोमिनपुर में इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव पैदा हो गया. इसके बाद यहां जमकर हिंसा और तोड़फोड़ हुई. कई दुकानों के साथ साथ वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. इसके बाद इस पूरे इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. हिंसा को लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर मदद मांगी है.

चिट्ठी में शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह से केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की है. मिली जानकारी के मुताबिक, मिलाद-उल-नबी के मौके पर मोमिनपुर और एकबालपुर में अचानक हिंसा भड़क गई. इसके बाद एक खास समुदाय ने एकबालपुर थाने का घे लिया. इसके बाद बेकाबू भीड़ ने सड़क पर खड़े वाहनों के अलावा आसपास की दुकानों में तोड़फोड़ की. यहां तक कई जगहों पर बम फेंकने की खबरें भी सामने आईं. इसके बाद पूरे इलाके में आरएएफ को तैनात कर दिया गया.

बीजेपी ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में उन्होंने अमित शाह से पश्चिम बंगाल के मोमिनपुर और एकबालपुर इलाकों में केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की है. जिससे की कानून और व्यवस्था बनी रहे. इसके अलावा बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कई वाहन सड़क पर पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

उन्होंने ममता सरकार पर तंज कसते हुए लिखा है कि एक शांतिप्रिय समुदाय ने अपने त्योहार मिलाद उन नबी को मनाते हुए हिंदुओं की दुकानों वो बाइकों को तोड़ा गय़ा है. हमेशा की तरह इस बार भी ममता सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की और उन लोगों को खुलड़ा छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: West Bengal: उत्तर दिनाजपुर में दुर्गा पूजा कार्यक्रम के दौरान सांड ने किया हमला, एक की मौत और 10 घायल

ये भी पढ़ें: Mal River Flood: विसर्जन, सैलाब और चीख पुकार… बंगाल में दशहरा पर इस तरह पलभर में मातम में बदल गया उत्सव





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles