-3.9 C
New York
Friday, February 3, 2023

Buy now

spot_img

UP Politics After Strongman Ex Mp Ateeq Ahmad His Wife Also Appreciates Cm Yogi Also Popular In Muslims Ann | UP Politics: ‘हिंदुस्तान में हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा हैं सीएम योगी’, अतीक अहमद की पत्नी बोलीं


UP Politics:  समाजवादी पार्टी का बड़ा चेहरा माने जाने वाले बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की थी. उनके बाद उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. शाइस्ता परवीन ने कहा कि सीएम योगी हिंदुस्तान में हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा हैं और वह मुसलमानों के बीच भी खूब लोकप्रिय हैं. वे सभी के लिए बराबरी से काम कर रहे हैं, वह सर्व समाज का चेहरा हैं.

बाहुबली अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने ना सिर्फ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की, बल्कि उनके नाम खुला पत्र भी लिखा और उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए समय भी मांगा है. शाइस्ता परवीन का कहना है कि बीजेपी पसमांदा मुस्लिम के लिए काम कर रही है और वह खुद भी पसमांदा मुस्लिम समाज से हैं, इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती हैं.

बेटों की रिहाई के लिए सीएम योगी से मुलाकात का मांगा समय

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी को लिखे पत्र में जेल में बंद अपने दोनों बेटों की रिहाई को लेकर गुहार लगाई और मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा है. शाइस्ता परवीन ने यह भी कहा कि कुछ पुलिस वाले मेरे बच्चों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी कर रहे हैं, इसी को लेकर वे सीएम योगी से मुलाकात करना चाहती हैं.

ताज़ा वीडियो

शाइस्ता परवीन ने कहा- संभव हुआ तो सियासी चर्चा भी करेंगे

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपने पत्र में लिखा है कि संभव हुआ तो सीएम योगीके साथ सियासी चर्चा भी हो सकती है. हालांकि, मुलाकात के बारे में शाइस्ता ने बताया कि वह जेल में बंद अपने पति से सियासी मशविरा लेने के बाद ही मुख्यमंत्री से कोई राजनीतिक बात करेंगी.

बता दें कि इससे पहले 20 अक्टूबर को लखनऊ में एक केस की पेशी पर आए अतीक अहमद ने भी सीएम योगी को बहादुर और ईमानदार कहा था. शाइस्ता परवीन ने पति अतीक अहमद के बयान पर खुद अपनी भी सहमति जताई है और कहा,  सीएम योगी सचमुच बहादुर ईमानदार और काम करने वाले मुख्यमंत्री हैं.

यह भी पढ़ें: क्या बीजेपी और उद्धव गुट का हो सकता है पुन: मिलन? मुखपत्र ‘सामना’ से मिले संकेत, शिंदे कैंप ने किया स्वागत



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,694FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles