-3.9 C
New York
Friday, February 3, 2023

Buy now

spot_img

Tere Sar Pe Daal Doon BJP MP Parvesh Verma Yells At Jal Board Official At Yamuna Ghat


Chhath Puja 2022: दिल्ली में छठ पर्व को लेकर तैयारियां जोरों पर है और इसको लेकर केंद्र शासित प्रदेश में राजनीति तेज है. बीजेपी और आप एक दूसरे पर हमलावर हैं. जहां केजरीवाल मीडिया को कूड़े के ढ़ेर पर लेकर जा रहे हैं तो वहीं  कूड़े की राजनीति को लेकर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दिल्ली बीजेपी पानी में झाग को लेकर बीजेपी पर हमलावर है.

पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा शुक्रवार को यमुना घाट पर पहुंचे और वहां मौजूद दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर जमकर बिफरे. उन्होंने घाट पर मौजूद एक अधिकारी से कहा कि ये तेरे को आठ साल में ध्यान आ रहा है. तू इसमें डुबकी लगा. ये केमिकल तेरे सिर पर डाल दूं क्या? यहां पर लोग डुबकी लगाने आएंगे. 

ताज़ा वीडियो

सीएम केजरीवाल को दी चुनौती
पश्चिमी दिल्ली से सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल को यमुना में डुबकी लगाने की चुनौती दी और कहा कि केजरीवाल का गाजीपुर कूड़े के ढेर पर जाने का प्रस्ताव प्रदूषण के मुद्दे से ध्यान हटाने की एक चाल मात्र है. 

प्रवेश वर्मा ने कहा कि सरकार नदी में जहरीले रसायन का छिड़काव करके यमुना को साफ करने में अपनी विफलता को छिपाने की कोशिश कर रही है. वर्मा ने केजरीवाल को यमुना नदी में डुबकी लगाने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि वह (केजरीवाल) कहते हैं कि उन्होंने यमुना को साफ कर दिया है और डुबकी लगाएंगे. मैं उनसे अब दो दिन बाद नदी में डुबकी लगाने की बात कहता हूं. 

छठ पर दिल्ली में रहेगा ड्राई डे, यमुना में झाग से टेंशन में LG, सीएम केजरीवाल को लिखी चिट्ठी





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,694FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles