3.3 C
New York
Tuesday, January 31, 2023

Buy now

spot_img

Telangana BJP Leader Anand Bhaskar Rapolu Resigned From The Party, Likely To Join Trs | Telangana: तेलंगाना में आनंद भास्कर ने छोड़ी BJP, कहा


Anand Bhaskar Rapolu Left BJP: तेलंगाना में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद आनंद भास्कर रापोलू ने बुधवार (26 अक्टूबर) को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी छोड़ते हुए आरोप लगाया कि पिछले चार वर्षों से पार्टी में उन्हें अपमानित किया गया है. उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों से मुझे राष्ट्रीय भूमिका में नजरअंदाज किया गया है, अपमानित किया, कम आंका और बाहर रखा गया है. 

आनंद भास्कर रापोलू ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा और भारतीय जनता पार्टी के धर्मनिरपेक्ष सिद्धांतों पर भी सवाल उठाया. आनंद भास्कर रापोलू ने लिखा, “मैंने पार्टी के दस्तावेजों से सीखा की बीजेपी में धर्मनिरपेक्षता है, पार्टी वसुधैव खुटुम्बकम को मानती है, लेकिन क्या पार्टी में इस सिद्धांत का कोई पालन हो रहा है?” 

टीआरएस में जाने की चर्चा

बीजेपी छोड़ने के बाद अब पूर्व राज्यसभा सदस्य आनंद भास्कर के टीआरएस (अब बीआरएस) में शामिल होने की चर्चा है. उन्होंने बीते रविवार को ही टीआरएस चीफ और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी. पद्मशाली समुदाय के एक प्रमुख नेता आनंद भास्कर ने इस दौरान सीएम की तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ने हथकरघा क्षेत्र के विकास और राज्य में बुनकरों के कल्याण के लिए कई उपाय किए हैं. 

ताज़ा वीडियो

केसीआर की तारीफ की

उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार के हथकरघा और वस्त्रों पर जीएसटी लगाए जाने पर भी नाराजगी व्यक्त की थी. आनंद भास्कर (Anand Bhaskar Rapolu) ने तेलंगाना में लागू कल्याण और विकास कार्यक्रमों की भी सराहना की. उन्होंने उम्मीद जताई कि केसीआर (KCR) भारतीय राष्ट्र समिति के माध्यम से राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. 

ये भी पढ़ें- 

AAP vs BJP: केजरीवाल के बयान पर घमासान, संजय सिंह बोले- नोटों पर तस्वीर की मांग से BJP के पेट में क्यों दर्द? PM बताएं सहमत हैं या नहीं



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,690FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles