1.5 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Tej Pratap Yadav, RJD, Bihar


Tej Pratap Yadav: बिहार (Bihar) के वन एंव पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) आरजेडी (RJD) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से गुस्से में बाहर आए और आरोप लगाया कि पार्टी नेता श्याम रजक (Shyam Rajak) ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दी हैं. दिल्ली में आरजेडी की बैठक बीच में ही छोड़कर बाहर निकले तेज प्रताप ने मीडिया से बात करते हुए ये आरोप लगाया है. उन्होंने यहां तक कहा कि इसका ऑडियो (Audio) भी उनके पास है.

बैठक बीच में छोड़ने पर जब मीडिया ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि गाली सुनने के लिए बैठक में क्यों रहेंगे? तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक ने उन्हें गालियां दी और उनकी बहन को भी गाली दी. यहां तक कि उन्होंने मेरे पीए को भी गाली दी. इसकी ऑडियो क्लिप मेरे पास है और मैं इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. इसके साथ ही उन्होंने श्याम रजक पर आरएसएस और बीजेपी का एजेंट होने का आरोप भी लगाया और पार्टी से निष्कासित करने की मांग की. उन्होंने कहा कि जब रजक से बैठक की टाइमिंग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने जवाब में गालियां देना शुरू कर दिया.

तेज प्रताप के आरोपों का जवाब देते हुए श्याम रजक ने कहा है कि वो कुछ भी कहते रहें, वो बड़े आदमी हैं और मैं एक दलित इंसान हूं.

बैठक में तीन प्रस्ताव पेश

इसके अलावा बैठक के बारे में बात करते हुए आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि हमने तीन प्रस्ताव पेश किए हैं, उस पर राष्ट्रीय अधिवेशन में चर्चा होगी. लालू यादव, तेजस्वी यादव और शरद यादव ने जो भाषण दिया है उसका आशय यही है कि देश में मूल विषयों से ध्यान भटकाने के लिए अलग-अलग मुद्दे उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार से जो हवा चली है वो पूरे देश में जाएगी, हमने सभी मतभेदों को भुलाकर हाथ मिलाया है.

मोहन भागवत के बयान पर

मनोज झा (Manoj Jha) ने आरएसएस प्रमुख (RSS Chief) मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) को लेकर उन्होंने कहा कि वो मनुवाद को फैलाने का काम कर रहे हैं और उनके मुंह से इस तह की बातें अच्छी नहीं लगती हैं. उन्होंने कहा कि मोहन भागवत पहले संगठन में व्यवस्था बदलें, फिर दूसरों के लिए सोचने के लिए कहें. दरअसल, दिल्ली (Delhi) में आरजेडी (RJD) की दो दिवसीय बैठक हो रही है और आज पहले दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई.

ये भी पढ़ें: Bihar: RJD बिहार में बड़े फेरबदल की तैयारी! आज से दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, कई बड़े नेता होंगे शामिल

ये भी पढ़ें: Bihar Politics: सुशील कुमार मोदी ने की स्वाभिमान की बात, अपील के साथ जगदानंद सिंह को दी सलाह, कहा- ये काम करें





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,678FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles