1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Sonali Phogat’s Family Received Two Letters, Which Stating That Rs 10 Crore Deal Was Made For Murder


Sonali Phogat’s Family Receives Letter: हरियाणा बीजेपी की दिवगंत नेता सोनाली फोगाट के परिजनों को दो गुमनाम पत्र मिले हैं. इन पत्रों में 10 करोड़ रुपये की डील का जिक्र किया गया है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के बहनोई अमन पूनिया ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा है कि दोनों पत्रों की जांच होनी चाहिए क्योंकि उनके पास मामले से जुड़ी अहम जानकारियां हैं. पहले पत्र में कहा गया कि हत्या के मामले में 10 करोड़ का सौदा किया गया था. दूसरे पत्र में राजनीतिक नेताओं के नाम का जिक्र है. 

अमन पूनिया ने आगे कहा कि एक पत्र एक महीने पहले मिला था, जबकि दूसरा कुछ दिन बाद मिला था. अभिनेत्री और नेता सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था. जिसके बाद उनकी कथित हत्या के सिलसिले में उनके दो सहयोगियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जांच में सामने आया था कि सोनाली फोगाट को उनके सहयोगियों ने ड्रिंक्स में मिलाकर जबरन ड्रग्स दिया था. 

बीजेपी नेता पर लगाया था आरोप

इससे पहले सोनाली फोगाट के भाई ने बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाया था. इसका खुलासा रिंकू ने हिसार में आयोजित सर्व खाप महापंचायत में किया था. खाप प्रवक्ता संदीप भारती ने कहा था कि सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों के आरोपों के बाद सर्व खाप महापंचायत ने फैसला किया है कि कुलदीप बिश्नोई को महापंचायत के सामने अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए. 

सोनाली की बहन लड़ेंगी चुनाव

अमन पूनिया ने यह भी बताया कि सोनाली की बहन रुकेश आदमपुर से चुनाव लड़ेंगी. अमन पूनिया ने कहा, “सोनाली की बहन रुकेश आदमपुर से चुनाव लड़ेंगी. हमारा आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं है. हम पहले से ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में हैं. हम इस पर लोगों से चर्चा करेंगे और फिर कोई फैसला लेंगे.” गौरतलब है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या की जांच अब सीबीआई कर रही है. 

ये भी पढ़ें- 

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट के परिवार ने बीजेपी नेता पर लगाया हत्या का आरोप, खाप महापंचायत ने मांगा जवाब

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट की मौत के बाद पुलिस ने नहीं खंगाला फोन, अब उठ रहे हैं ये सवाल



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles