9.4 C
New York
Thursday, February 9, 2023

Buy now

spot_img

Singer Vishal Dadlani Also Criticized Cm Kejriwal For Demanding Picture Of Lakshmi And Ganesh On Indian Currency | गरमाई नोट पर वोट की राजनीति ! AAP समर्थक रहे विशाल ददलानी ने भी की आलोचना, बोले


Vishal Dadlani On Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल के भारत की आर्थिक स्थिति को सुधारने के तरीके के रूप में नोटों में देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाने की मांग पर बवाल बढ़ता ही नजर आ रहे है. तमाम राजनेताओं के बाद अब लोकप्रिय सिंगर ने भी इस विवाद से अपना नाम जोड़ लिया है. विशाल ददलानी ने अरविंद केजरीवाल की इस मांग की आलोचना की है. हालांकि, वह नाम लेने से बचते हुए नजर आए. 

बिना किसी का नाम लिए विशाल ददलानी ने ट्वीट किया कि भारत का संविधान कहता है कि हम एक धर्मनिरपेक्ष समाजवादी गणराज्य हैं. इसलिए, शासन में धर्म का कोई स्थान नहीं होना चाहिए. हालांकि, उनके इस बयान से साफ है कि उन्होंने यह ट्वीट आप (AAP) के लिए ही किया है. क्योंकि यह ट्वीट केजरीवाल के वीडियो के बाद ही आया है, जिसमें उन्होंने भारत के आर्थिक सुधार के तरीके के रूप में देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीरों को नोटों पर लगाने की बात कही थी. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहा था कि भारतीय करेंसी पर गांधी जी की फोटो है, उसे ऐसे ही रहने दें लेकिन, दूसरी तरफ श्री गणेश जी और लक्ष्मी जी की फोटो लगानी चाहिए. देश की आर्थिक स्थिति में सुधार करने के लिए बहुत प्रयास करना है. हमारे प्रयास तब फलते-फूलते हैं जब हमारे पास देवी-देवताओं का आशीर्वाद होता है. नोटों पर फोटो लगे तो पूरे देश को आशीर्वाद मिलेगा. उन्होंने कहा कि एक तरफ गणेश जी-लक्ष्मी जी और दूसरी तरफ गांधी जी की फोटो होनी चाहिए. 

केजरीवाल की आलोचना

केजरीवाल ने एक मुस्लिम राष्ट्र का भी जिक्र किया था, जिसके नोट पर भगवान गणेश की तस्वीर है. उन्होंने कहा जब इंडोनेशिया कर सकता है, तो हम क्यों नहीं? केजरीवाल का यह सुझाव गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली चुनावों से पहले आया है. इसके बाद इस बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है. चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है. 

ये भी पढ़ें: शौर्य दिवस पर BJP का कांग्रेस पर हमला, कहा- PoK नेहरू की गलती, देशहित का नहीं रखा ध्यान





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,707FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles