1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Shashi Tharoor Said In Mumbai I Will Bring Change In Congress This Is The Need Of The Hour


Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद (Congress President) के लिए शशि थरूर (Shashi Tharoor) और मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के बीच चुनावी मुकाबला होगा. अपने समर्थन में शशि थरूर वोट मांग रहे हैं, साथ ही कांग्रेस पार्टी को कैसे आगे बढ़ाएंगे इसको लेकर अपना विजन भी रख रहे हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने देश को अच्छी तरह से चलाया है, हमारे पास (पार्टी में) अनुभवी लोग हैं. हमें मतदाताओं को फिर से जीतने के लिए अपनी ताकत दिखाने की जरूरत है. पार्टी को इसके लिए आकर्षक होने की जरूरत है, आत्मविश्वास की जरूरत है ताकि मतदाता हमें अपना विश्वास दे सकें. 

शशि थरूर ने आगे कहा कि सरकार से जो असंतुष्ट हैं वो हमारी स्थिति को देखकर चाहते हैं कि विपक्ष मजबूत हो. उन्होंने कहा कि मेरे खयाल से मजबूती दिखाने के लिए हम लोगों को तैयार होना चाहिए.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि बेरोजगारी चरम पर है, तो महंगाई के बारे में आप खुद जानते हैं. जब हम बाजार जाते हैं तो हमको मालूम है कि किस प्रकार के खर्चे बढ़ गए हैं. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश में जिस तरह से नफरत फैलाई जा रही है उससे भी लोग असंतुष्ट हैं, क्योंकि हमारे देश में एक साथ जीने का तरीका है और अब वह बदलता जा रहा है.

“19 प्रतिशत वोट से हम सरकार नहीं बना सकते”

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को साल 2014 में और साल 2019 में दोनों लोकसभा चुनाव में केवल 19 प्रतिशत वोट मिला. उन्होंने आगे कहा कि 19 प्रतिशत के वोट से हम (कांग्रेस) सरकार में वापस आने वाले नहीं हैं. इसके लिए हमें वोटर्स को वापस लाना है, जो पिछले 2 चुनाव में हमारे साथ नहीं थे, लेकिन वोटर्स ने उसके पहले वाले चुनाव (साल 2004 और 2009) में कांग्रेस पार्टी को वोट दिए थे. जिसके लिए पार्टी आकर्षित होनी चाहिए ताकि मतदाता हमें चुन सकें.

थरूर और खड़गे में चुनावी मुकाबला

बता दें कि कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के साथ पार्टी अध्यक्ष पद (Congress President) के लिए शशि थरूर (Shashi Tharoor) का चुनावी मुकाबला (Election) होना है, जिसके लिए मतदान (Voting) 17 अक्टूबर को होगा. मतों की गिनती 19 अक्टूबर को होगी और परिणाम उसी दिन घोषित किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें

जनसंख्या नियंत्रण पर क्यों मचा है घमासान? जानें RSS से कितना अलग है मोदी सरकार का रुख

America: अमेरिका ने भारत यात्रा को लेकर इस साल चार बार जारी की ट्रैवल एडवाइजरी, सावधानी बरतने की दी सलाह



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles