1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Robbery With Woman In Delhi And On The Spot Woman Died Ann


Delhi Robbery: राजधानी दिल्ली में झपटमारों का कहर देखने को मिला है. झपटमारों की वजह से एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी. यह पूरा मामला रोहिणी जिले के प्रशांत विहार थाना इलाके का है, जबकि घटना स्थल से प्रशांत विहार थाना 100 से 200 मीटर दूरी पर ही स्थित है. जहां पर ई रिक्शा में सवार 57 वर्षीय महिला सुमित्रा मित्तल के हाथ से स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने पर्स छीना.

जब सुमित्रा ने विरोध जताते हुए पर्स को जोर से पकड़ा तो झपटमारों ने झटके से उसे अपनी ओर खींचा, जिसकी वजह से सुमित्रा ई रिक्शे से नीचे गिर गई और लहूलुहान हो गई. मौके पर ही उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. रोहिणी जिला पुलिस की 15 टीमों ने इस मामले को सुलझाते हुए तीनों झपटमारों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सुमित्रा मित्तल का पर्स भी बरामद कर लिया है, जिसमें उनके घर की चाबियां और 200 रुपये थे. महिला भाई दूज के मौके पर ग्रेटर कैलाश में रहे भाई के घर जा रही थी तभी झपटमारों ने वारदात को अंजाम दिया.

समयपुर बादली से चोरी की है स्कूटी

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें एक स्कूटी पर तीनों झपटमार नजर आ रहे हैं. जांच के दौरान ये पता चला है कि जिस स्कूटी पर झपटमार सवार थे, वह स्कूटी समयपुर बादली थाना इलाके से चोरी है. झटपटमारो की पहचान करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.आरोपियों के नाम राजू, राहुल और रोहन है.डीसीपी रोहिणी प्रणव तायल का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से तीनों झपटमारों की पहचान करने एक प्रयास किया गया.इसके लिए डॉजियर की मदद से क्राइम रिकॉर्ड वाले अपराधियों का खाका खंगाला गया, साथ ही फेस रिकॉग्निशन सिस्टम की मदद से सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए झपटमारों की पहचान का प्रयास किया गया जिसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका है.

ताज़ा वीडियो

भाईदूज के चलते ग्रेटर कैलाश जा रहीं थी सुमित्रा

परिवार के सदस्य ने बताया कि बुधवार सुबह सुमित्रा ई रिक्शा से रोहिणी सेक्टर 13 जा रही थी, जहां से उन्हें ग्रेटर कैलाश में रह रहे भाई के घर जाना था. सुबह करीब 10:45 पर उनके साथ हादसा हुआ.जिसके तुरंत बाद ई-रिक्शा चालक ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया और अस्पताल प्रशासन ने पलिस को इस मामले की जानकारी दी थी. ई रिक्शा चालक ने पुलिस के सामने बताया कि जब ई रिक्शा प्रशांत विहार थाने के सामने जा रही गली से गुजर रहा था तो भारत अपार्टमेंट के नजदीक एक स्कूटी पर सवार तीन युवक आए और सुमित्रा मित्तल के हाथ से पर्स छीनने लगे. हाथ में मोबाइल भी था. झपटमारों ने मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया, मोबाइल तो बच गया लेकिन जब झपटमारों के हाथ में पर्स आ गया.

सुमित्रा ने जब पर्स को जोर से पकड़ा तो झपटमारों ने झटके से पर्स अपनी ओर खींचा, जिसकी वजह से सुमित्रा ई-रिक्शा से नीचे गिर गई और उनके सिर में चोट आई और  वह लहूलुहान हो गई. ई-रिक्शा चालक तुरंत ही नजदीक स्थित भगवती अस्पताल में ले गया. जहां पर सुमित्रा मित्तल को भर्ती कर लिया गया और दोपहर लगभग 2:00 बजे के करीब सुमित्रा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पति और दो बेटों की हो चुकी है मौत

सुमित्रा मित्तल के जेठ ने बताया कि सुमित्रा के पति की मौत काफी पहले हो गई थी, उनके पति का इलेक्ट्रॉनिक का व्यवसाय था. इनके दो बेटे थे. बड़े बेटे की शादी हुई थी, जिसकी पत्नी नेहा मित्तल है.उसके एक बेटा भी है. सुमित्रा के दोनों बेटों की मौत कुछ साल पहले ही हुई थी.दोनों की मौत कुछ अलग अलग समय में हुई थी. सुमित्रा घर में ही कपड़ो की दुकान चलाती थीं.

यह भी पढें : Video: नींद की हालत में भी काम कर रहा डिलीवरी एजेंट, वीडियो ने जीता लाखों का दिल



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles