8 C
New York
Tuesday, January 31, 2023

Buy now

spot_img

Rajendra Pal Gautam Resignation Congress Asked When Will Manish Sisodia Be Removed From The Post Of Minister


Delhi Politics: राजेंद्र पाल गौतम के इस्तीफे के बाद दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी (Congress Leader)ने सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal)से बड़ा सवाल पूछा है. चौधरी ने पूछा कि जब दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम (Rajendra Pal Gatam)ने इस्तीफ़ा दिया तो सरकार जवाब दे कि वो कब मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)को मंत्री पद से हटाएंगे, सतेंद्र जैन (Satyendra Jain)को भी किस तरह से और क्यों अब तक मंत्री पद दे रखा है, अब तक हटाया क्यों नहीं है. 

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली सरकार के कई मंत्री शराब माफियाओं के साथ मिले हुए हैं. शराब मंत्री मनीष सिसोदिया शराब माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली को बेच रहे हैं. राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफा भी इसी पूरे मामले के अंतर्गत ही आता है. लगातार केजरीवाल भ्रष्ट मुक्त होने का डंका पीटते हैं, उसके बावजूद इनके भ्रष्ट नेता अब भी मंत्री पद पर विराजमान हैं. इन मंत्रियों को केजरीवाल कब हटाएंगे?

राजेंद्र पाल गौतम ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर दी जानकारी

गौरतलब है कि राजेंद्र पाल गौतम ने रविवार (9 अक्टूबर) को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. राजेंद्र पाल गौतम ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को भेज दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आज महर्षि वाल्मीकि जी का प्रकटोत्सव दिवस है एवं दूसरी ओर मान्यवर कांशीराम साहेब की पुण्यतिथि भी है. ऐसे संयोग में आज मैं कई बंधनों से मुक्त हुआ और आज मेरा नया जन्म हुआ है. अब मैं और अधिक मज़बूती से समाज पर होने वाले अत्याचारों व अधिकारों की लड़ाई को बिना किसी बंधन के जारी रखूंगा.”

कांग्रेस का बड़ा आरोप-BJP-RSS के साथ मिली हुई है AAP

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने केजरीवाल सरकार पर आरएसएस और बीजेपी के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया है और पूछा है कि आखिर क्यों, ये लोग महिलाओं से झूठ बोलते हैं, बच्चों की झूठी कसमें खाते हैं. इनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है.आम आदमी पार्टी बीजेपी और आरएसएस से  मिलकर कहीं ना कहीं विपक्ष के सरकार को कमजोर करने की साजिश रच रही है. आरएसएस और बीजेपी को बड़ा सहयोग अरविंद केजरीवाल हर जगह जाकर करते रहते हैं.

उन्होंने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव भी एक षड्यंत्र के तहत हो रहा है, वहां जाकर भी महिलाओं से झूठ बोला जा रहा है. दिल्ली में आए दिन रेप की खबरें, हत्याएं कई तरह की घटना की खबरें आती रहती है. शराब से तो पूरी दिल्ली लिप्त है, ऐसे में जब इन्होंने अपने राज्य को नहीं संभाला तो दूसरे जगह दूसरे राज्य में महिलाओं को जाकर के झूठे वादे क्यों करते हैं?

ये भी पढ़ें:-

Congress President Election: खड़गे बोले- मैं पार्टी का आधिकारिक उम्मीदवार नहीं, फर्जी हैं रिपोर्ट्स, निष्पक्ष हो रहा चुनाव

Gujarat: गुजरात की जनता ने मेरी जाति को देखे बिना मुझे चुनाव जिताया, मेहसाणा में बोले पीएम मोदी



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles