1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Prashant Kishor Statement On Bihar Cm Nitish Kumar Says Age Showing Effect On Nitish | ‘उम्र का असर है, इसलिए कुछ भी बयान दे देते हैं’


Prashant Kishor On Nitish Kumar: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बीच तंज की लड़ाई जारी है. पीके ने अब नीतीश कुमार के उस बयान का पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने पीके पर आरोप लगाया था कि वह कांग्रेस में जेडीयू का विलय कराना चाहते थे. पीके ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि उनपर उम्र का असर दिख रहा है. वह कहना कुछ चाहते हैं और बोल कुछ देते हैं. 

प्रशांत किशोर ने आगे कहा, ‘नीतीश कुमार कह रहे हैं कि मैं BJP के एजेंडे पर काम कर रहा हूं फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ विलय करने को कहा. नीतीश भ्रमित और राजनीतिक रूप से अलग-थलग होते जा रहे हैं. वह उन लोगों से घिरे हुए हैं, जिनपर वह भरोसा नहीं कर सकते.’

नीतीश ने पीके पर लगाया था आरोप 

इससे पहले नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के उत्तराधिकारी वाले दावे पर कहा कि यह झूठ है. उन्हें जो कुछ भी बोलना है, बोलें. हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है. नीतीश ने पीके पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पीके ने एक दिन उनसे आकर कहा था कि अपनी पार्टी को कांग्रेस में मर्ज कर लीजिए. इसपर नीतीश ने कहा कि वह भला कांग्रेस में क्यों मर्ज करेंगे. ये आज से करीब 4-5 साल पहले की बात है.

नीतीश कुमार बनाम प्रशांत किशोर 

नीतीश कुमार इन दिनों मिशन-2024 में जुटे हुए हैं. इसके जरिए वह सभी विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम कर रहे हैं. वह बीते दिनों कई नेताओं से मुलाकात भी कर चुके हैं. उनकी कोशिश है कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एक साथ और एक मंच पर लाया जाए. दूसरी तरफ नीतीश कुमार बनाम प्रशांत किशोर भी इन दिनों सुर्खियों में है. 

ये भी पढ़ें:  

शिंदे गुट ने उद्धव कैंप पर झूठे एफिडेविट तैयार कराने का लगाया आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

क्या खत्म हो गई शिवसेना के नाम और सिंबल की लड़ाई? जानें अब कैसे लड़ा जाएगा चुनाव





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles