6.7 C
New York
Monday, January 30, 2023

Buy now

spot_img

PM Modi Will Inaugurate Mahakal Lok In Ujjain On October 11 BJP Congress Came Face To Face In The Race To Take Credit Ann


Madhya Pradesh: उज्जैन (Ujjain) में महाकाल लोक (Mahakal Lok) बन कर तैयार है जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 11 तारीख़ को लोकार्पण कर रहे हैं. वहीं, अब इसका श्रेय लेने को होड़ लगते दिख रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने एक ट्वीट कर दावा किया कि ये योजना कांग्रेस (Congress) सरकार की देन है जिसके लिए कमलनाथ सरकार ने तीन सौ करोड़ रूपये दिये थे.

वहीं, कमलनाथ के इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ने आपत्ति की और कहा कि कांग्रेस पका पकाया खाने आ जाती है. उन्होंने आगे कहा कि, कमलनाथ का ये सफ़ेद झूठ है जिस पर जनता भरोसा नहीं करेगी. उधर परिवहन मंत्री ने दावा किया कि आने वाले दिनों में उज्जैन में ऑटो टेक्सी और बस इलेक्ट्रिक ही चलेंगे इसकी शुरुआत भी उज्जैन से होगी क्योंकि महाकाल लोक के बाद वहां तेज़ी से पर्यटक बढ़ेंगे जिनकी सुविधा के लिये ये ज़रूरी हैं.

300 करोड़ का बजट आवंटित किया गया- कांग्रेस प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि कमलनाथ सरकार आते ही महाकाल सौन्दर्य करण की योजना बनाई गई थी. 17 अगस्त 2019 को कमलनाथ ने मंत्रालय में बड़ी बैठक की थी. 300 करोड़ का बजट आवंटित किया गया था और मंत्रियों की कमेटी बनाई गई थी. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी इसका श्रेय ले लेकिन बीजेपी को इसका श्रेय कमलनाथ जी को भी देना चाहिए. इससे पहले शिवराज जी की 18 साल से सरकार रही इसलिए झूठा श्रेय न ले बीजेपी, जब महाकाल कारिडोर का लोकार्पण हो तो मोदी जी कमलनाथ जी को धन्यवाद दें.

यह भी पढ़ें.

पुतिन के कानों तक पहुंची क्रीमिया में हुए धमाके की गूंज, क्या रूस को भड़का रहा है यूक्रेन?

Russia Ukraine War: क्रीमिया बम धमाके के बाद रूस का यूक्रेन पर बड़ा हमला, मिसाइल अटैक में 17 लोगों की मौत, 40 घायल



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,686FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles