1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Pappu Yadav On Begusarai Gang Rape Said Family Members Should Also Take Responsibility


Begusarai: बेगूसराय में 14 अक्टूबर की रात को एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया. जिसमें उसी के गांव के दो लोग शामिल थे. उन्होंने मिलकर बच्ची का सामूहिक बलात्कार किया. ये घटना तब हुई जब लड़की के मां-बाप किसी काम से भागलपुर गए हुए थे. बच्ची अपने दो छोटे भाइयों के साथ अपने गांव के घर पर रह रही थी.

नया गांव थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) ज्योति कुमार ने बताया कि इस मामले में अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और दूसरे आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस के तरफ से छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा, “हमने मामले के संबंध में एक रिपोर्ट दर्ज की है.

मामले पर क्या बोले पप्पू यादव 

बेगूसराय गैंगरेप पर जब मीडिया ने जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव से राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि परिवार वालों को भी इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और अपने बच्चों की देखभाल करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अश्लीलता को रोकना जरूरी है, मादक पदार्थों के सेवन पर भी रोक लगनी चाहिए.

ताज़ा वीडियो

गरीबों के साथ बलातकार होता है

पप्पू यादव ने ये भी कहा कि, “सबसे ज्यादा बलातकार गरीबों के साथ होता है, लगभग 90-95 फीसदी बलात्कार गरीब वंचित परिवारों के साथ होता है, बड़े लोगों के साथ नही होता है, बलात्कार करने वाले सबसे ज्यादा मीडिल क्लास के ऊपर के होते है”.

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला तब सामने आया जब घटना के एक दिन के बाद से छात्रा ने अपनी ट्यूशन क्लास जाना छोड़ दिया. उसकी गैरमौजूदगी को देखकर ट्यूशन टीचर ने दूसरे छात्र को उसके बारे में जानने के लिए  बच्ची के घर भेज दिया. इसके बाद पीड़ित लड़की ने अपने दोस्तों को पूरी घटना के बारे में बताया. जिसके बाद नया गांव थाने में आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराया गया.

ये भी पढ़ें: Darbhanga News: यौन शोषण कर नाबालिग को किया प्रेग्नेंट, बदनामी के डर से परिजनों ने छोड़ा गांव, चाइल्डलाइन ने खोला मामला



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles