17.6 C
New York
Thursday, June 1, 2023

Buy now

spot_img

NCP Chief Sharad Pawar Will Meet Eknath Shinde And Devendra Fadnavis For Dinner In Mumbai Before MCA Election


Mumbai Cricket Association Election: एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) बुधवार (19 अक्टूबर) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने वाले हैं. तीनों नेता मुंबई (Mumbai) में रात को एक साथ डिनर (Dinner) करने वाले हैं. मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) चुनावों को देखते हुए इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है.

इस मुलाकात को लेकर दोनों पक्षों ने कहा है कि ये एक राजनीतिक मुलाकात नहीं है. विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेता सिर्फ क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे. बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि, “मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार अन्य लोगों के साथ बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के गरवारे क्लब में डिनर करेंगे.” 

एमसीए के चुनाव के लिए आएंगे साथ?

बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि एमसीए एक बेहद प्रतिष्ठित एसोसिएशन है और शिंदे, फडणवीस व पवार की डिनर पर होनी वाली मुलाकात एमसीए से संबंधित हैं. यह केवल खेल के संदर्भ में है. इसमें राजनीति की कोई चर्चा होने की संभावना नहीं है. तीनों वरिष्ठ राजनेता पूर्व क्रिकेटर और कोच संदीप पाटिल के खिलाफ अगले एमसीए अध्यक्ष के रूप में अपने उम्मीदवार अमोल काले की जीत सुनिश्चित करने के लिए मुलाकात करने वाले हैं. 

ताज़ा वीडियो

शरद पवार का है दबदबा

अमोल काले एक बिजनेसमैन हैं जिन्हें देवेंद्र फडणवीस का करीबी माना जाता है. मुख्यमंत्री शिंदे और शरद पवार के साथ, पैनल न केवल काले की जीत के लिए, बल्कि बहुमत हासिल करने के लिए आश्वस्त है. शरद पवार (Sharad Pawar) ने एमसीए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का नेतृत्व किया है. उनका 350 क्रिकेट क्लबों पर दबदबा माना जाता है जो इस चुनाव में भाग लेंगे. 

ये भी पढ़ें- 

Maharashtra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे और शरद पवार, कांग्रेस ने दिया न्यौता



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,790FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles