2.1 C
New York
Tuesday, January 24, 2023

Buy now

spot_img

National Games 2022 10 Year Old Shauryajit Showed A Great Feat In The National Games PM Modi Shared The Video And Said This | National Games 2022: नेशनल गेम्स में 10 साल के शौर्यजीत की हर तरफ चर्चा, पीएम मोदी भी हो गए फैन


National Games 2022: गुजरात (Gujarat) में चल रहे 36वें नेशनल गेम्स (National Games) में 10 साल के शौर्यजीत (Shauryajit) की हर तरफ चर्चा होते दिख रही है. शौर्यजीत ने मल्लखंब (Malkhamb) पर ऐसा करतब दिखाया कि हर कोई उनका फैन हो गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी शौर्यजीत का वीडियो ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए उनकी तारीफ की.

पीएम मोदी की शेयर वीडियो में शौर्यजीत मल्लखंब करते दिखाई दे रहे हैं. पीएम ने गुजरात इनफॉर्मेशन को रीट्विट करते हुए लिखा, शौर्यजीत क्या तो स्टार हैं. वहीं, गुजरात इनफॉर्मेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, शौर्यजीत नेशनल गेम्स में भाग ले रहे सबसे छोटे मल्लखंब प्लेयर हैं. 

मेरे पिता का सपना था कि… – शौर्यजीत

बता दें, गुजरात के रहने वाले शौर्यजीत ने 30 सितंबर को यानि खेलों के शुरू होने के कुछ दिन बाद ही पिता को खोया था. इसके बावजूद भी उनका हौसला नहीं डगमगाया और उन्होंने इसमें भाग लेने के साथ शानदार प्रदर्शन किया. शौर्यजीत ने दिए अपने एक बयान में कहा कि, उनके पिता का सपना था कि मुझे राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल मिले.

शौर्यजीत ने दिखाया शानदार करतब

दरअसल, शौयर्जीत ने अपने करतब से सबका दिल जीत. पहले जिम्नास्टिक और कश्ती का पोज दिया फिर एक खंभे पर चढ़कर कमाल का करतब दिखाया. इस दौरान कभी वो खंबे पर ऊपर चढ़ जाते तो कभी खंभे के सहारे पोज देते.

यह भी पढ़ें.

शिंदे गुट ने उद्धव कैंप पर झूठे एफिडेविट तैयार कराने का लगाया आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

क्या खत्म हो गई शिवसेना के नाम और सिंबल की लड़ाई? जानें अब कैसे लड़ा जाएगा चुनाव





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,676FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles