8 C
New York
Tuesday, January 31, 2023

Buy now

spot_img

Nagaland Minister Temjen Imna Along Again Tweets A Funny Post People Comments And Greets Him


Nagaland News: नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Nagaland Minister Temjen Imna Along) को अब किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. उनसे लोग सोशल मीडिया (Social Media) की वजह से वाकिफ ही होंगे, वे नागालैंड के बीजेपी अध्यक्ष (Nagaland BJP President) और उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री हैं.

तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने मजाकिया अंदाज और ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ (Sense Of Humour) से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देते हैं. कुछ दिनों पहले वे अपने ‘छोटी आंखों’ वाले बयान को लेकर वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. वे ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह के वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसमें कभी-कभी उनका मजाकिया अंदाज भी देखने को मिलता है.

मजाकिया अंदाज में किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर वे तब से लोकप्रिय हैं, जब उन्होंने “छोटी आंखें” और सिंगल होने को लेकर एक अजीब टिप्पणी की थी. अब, मिस्टर इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि वह हमेशा “पोज़ के लिए तैयार” रहते हैं और वह छोटी आंखों से भी एक मील दूर से एक कैमरा देख सकते हैं.
“मेरी आंखें छोटी हो सकती हैं, लेकिन मैं एक मील से कैमरा देख सकता हूं. हमेशा तैयार रहें. साथ ही मैं आपको इसे पढ़ते हुए मुस्कुराते हुए देख सकता हूं.” नागालैंड के मंत्री ने पोस्ट के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा.

मिस्टर इम्ना अलॉन्ग ने रविवार की सुबह गुड मॉर्निंग के साथ ही एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की, जिसे कुछ ही घंटों में, 4,600 से अधिक लाइक और सैकड़ों टिप्पणियां मिलीं. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लाफिंग इमोजीस के साथ कमेंट किया.

 

इम्ना अलॉन्ग की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि आप हमेशा हमें हंसाते रहते हैं. वहीं एक अन्य ने कहा, “तेमजेन जी आप भारत के अपने हिस्से के सबसे आकर्षक मंत्री हैं. यह एक स्वागत योग्य कदम है.”

एक यूजर ने कमेंट किया, “पूरे भारत में सबसे आकर्षक और मनोरंजक मंत्री …  !! आपको और अधिक शक्ति मिले, तेमजेन जी,” जबकि एक अन्य यूजन ने कहा, “सुनहरे दिल और हास्य से भरपूर नेता.”

नागालैंड के उच्च शिक्षा मंत्री हैं इम्ना अलॉन्ग

इनमा अलोंग नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष हैं. इसके साथ ही वे अब इंटरनेट सेंसेशन भी बन गए हैं. इससे पहले, उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह लोगों के एक समूह से घिरे हुए दिखाई दे रहे थे, जो उनके साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहे थे.

कैप्शन में उन्होंने मजाक में कहा कि ये सब उन्हें “सेलेब” जैसा महसूस कराता है. मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, “जब आप क्यूट और सिंगल होते हैं, तो आप हर जगह पापराज़ी को आकर्षित करते हैं.”

ये भी पढ़ें:
Maharashtra Politics: शिवसेना के सिंबल पर एक्शन के बाद आया उद्धव ठाकरे का पहला रिएक्शन- ’40 सिर के रावण ने धनुष-बाण फ्रीज करवाया’

Rajendra Pal Gautam Resigns: केजरीवाल सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने दिया इस्तीफा, हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का लगा था आरोप





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles