8 C
New York
Tuesday, January 31, 2023

Buy now

spot_img

Mumbai Police Big Action, Arrested 5 More Accused Of Dawood Gang.ANN | Anti


Anti Extortion Cell Arrest: मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल ने डी गैंग के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. मुंबई में दाऊद गिरोह के 5 सक्रिय सदस्य को मुंबई पुलिस ने जांच एजेंसियों के साथ मिलकर गिरफ्तार किया है. बीते शाम जबरन वसूली मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गिरोह से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सूत्रों की मानें तो रियाज भाटी और सलीम फ्रूट की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद एक कारोबारी ने पुलिस को शिकायत दी थी. इसके बाद इन पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. सूत्रों के मुताबिक दाऊद के दोनों सदस्यों ने कारोबारी से रोल रॉयस कार की मांग की थी.

मई में गिरफ्तार हुआ था छोटा शकील
नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA)ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छोटा शकील को मई के महीने में गिरफ्तार किया था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस ने डी गैंग पर नकेल कसना शुरू कर दिया था.कुछ दिन पहले ही दाऊद गिरोह के एक और गुर्गे गैंगस्टर रियाज भाटी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.




क्या हैं आरोपियों के नाम
गिरफ्तार 5 आरोपियों के नाम अजय गोसारिया, फिरोज चमड़ा, समीर खान, अमजद रेडकर और एक अज्ञात शख्स है उसका नाम अभी पता नहीं चला है. सूत्रों ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक, ज्यादा जानकारी के लिए गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

(MCOCA) भी लगाया गया है
सलीम फ्रूट और रियाज भाटी पर MCOCA भी लगाया गया है. इस कार्रवाई के बाद पुलिस के रडार पर और भी डी गैंग से जुड़े सदस्य है. मुंबई से धीरे-धीरे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का प्रभाव अब धीरे धीरे खत्म होते जा रहा है. पुलिस के साथ साथ जांच एजेंसियां इनगुर्गे का खात्मा करने में लगी है. मुंबई की पुलिस लगातार  डी गैंग पर नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

NIA Raids: जम्मू कश्मीर में एनआईए की बड़ी कार्रवाई, श्रीनगर-पुलवामा समेत 5 जगहों पर की छापेमारी

AAP सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र पाल गौतम को दिल्ली पुलिस ने बुलाया, धर्मांतरण से संबंधित दस्तावेज भी मांगे





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles